19.8 C
Madhya Pradesh
September 19, 2024
Pradesh Samwad
प्रदेशमध्य प्रदेश

शराब की दो बोतल के बदल गंवाए 80000 रुपए, भोपाल से भरतपुर पहुंची पुलिस तो पकड़ में आया शातिर ठग


मध्य प्रदेश की भोपाल क्राइम पुलिस शुक्रवार को राजस्थान के भरतपुर पहुंची। यहां एक शातिर ठग को पकड़ने के लिए स्थानीय पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद कैथवाड़ा थाना पुलिस टीम के साथ मिलकर धर्मशाला गांव में दबिश दी गई। दोनों राज्यों की पुलिस टीमों ने यहां से ठग अशफाक को गिरफ्तार किया। अशफाक ने भोपाल निवासी एक व्यक्ति लोकेश कुमार से शराब की होम डिलीवरी के नाम पर 80,000 रुपये की ठगी की थी।
ठग ने शराब की होम डिलीवरी का गूगल पर विज्ञापन डाला था। इसके झांसे में आने के बाद लोकेश ने सम्पर्क किया। जब ठगी में 80 हजार रुपए गंवा दिए तो पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दी। अब भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ठग को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गयी है।
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। : कैथवाड़ा थाना प्रभारी राम नरेश ने बताया कि भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया था। बताया कि उनके शहर के एक व्यक्ति के साथ भरतपुर के बदमाशों ने शराब की ऑनलाइन होम डिलीवरी करने के नाम पर ₹80,000 की ठगी की है। इसके बाद गांव में दबिश देकर बदमाश को गिरफ्तार किया गया।
इस बदमाश ने शराब की होम डिलीवरी का ऑनलाइन विज्ञापन गूगल पर शेयर किया था। जहां से पीड़ित ने नंबर लेकर इन लोगों से संपर्क किया और बदमाशों ने उसके साथ ठगी की थी। दरअसल, इन ठगों ने गूगल पर शराब की होम डिलीवरी का एक ऑनलाइन विज्ञापन डाला था और अपने नंबर डाले थे। भोपाल निवासी लोकेश कुमार ने दो शराब की बोतल लेने के लिए संपर्क किया। ठगों को ऑनलाइन भुगतान कर दिया लेकिन ठग ने धीरे-धीरे पीड़ित से ₹80,000 ठग लिए और अपने मोबाइल बंद कर लिया।

Related posts

31 मई विश्व तंबाकू निषेध दिवस है, तंबाकू हमारे पर्यावरण के लिए खतरा

Pradesh Samwad Team

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा पर महिला नेता ने लगाया धमकी देने का आरोप

Pradesh Samwad Team

संघ संचालित सरस्वती शिशु मंदिर स्कूलों पर टिप्पणी: दिग्विजय सिंह को भाजपा प्रवक्ता ने भेजा कानूनी नोटिस

Pradesh Samwad Team