27.3 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
मनोरंजन

मैं आज के समय में दोनों अलग अलग तरह की फिल्मों में काम कर सकता हूं : अर्जुन कपूर


बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का 2022 के लिए लाइनअप काफी दिलचस्प है। वह न केवल एंटरटेनर ‘एक विलेन 2’ में नजर आएंगे, बल्कि ‘कुत्ते’ और ‘द लेडीकिलर’ में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगे। 36 वर्षीय अभिनेता खुश हैं कि वह हिंदी फिल्मों के दोनों पहलुओं को तलाशने की स्थिति में हैं।
उन्होंने कहा कि अब मेरे पास ‘एक विलेन 2’ जैसी हार्डकोर फिल्में हैं और दूसरी ओर, ‘द लेडीकिलर’ और ‘कुत्ते’ जैसी परियोजनाएं भी हैं, जिसका अर्थ है कि फिल्म निर्माता मानते हैं कि मैं आज दोनों तरह की फिल्मों में काम कर सकता हूं।
अर्जुन ने खुलासा किया कि वह फिल्म निर्माताओं को साबित करना चाहते थे कि अगर उन्हें मौका दिया जाए तो वह एक ठोस प्रदर्शन कर सकते हैं और यह ‘संदीप और पिंकी फरार’ से लोगों को पता चला है।
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जिस चीज ने मास्टर कहानीकारों के विश्वास को बढ़ाया है, वह है ‘संदीप और पिंकी फरार’ में मेरा प्रदर्शन है, क्योंकि मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर गया हूं। मैं सभी को साबित करना चाहता था कि लोग मुझ पर काम कर सकते हैं।
अर्जुन ने कहा कि मेरे लिए नए दरवाजे खोलने और मुझे एक अभिनेता के रूप में अपनी यात्रा और प्रगति दिखाने की कोशिश करने वाली परियोजनाओं को खोजने में मदद करने के लिए मैं इस परियोजना का हमेशा ऋणी रहूंगा।

Related posts

यूक्रेनी फिल्म निर्माताओं ने रूसी फिल्मों के बहिष्कार का आह्वान किया

Pradesh Samwad Team

नव्या नवेली नंदा ने सॉन्ग ‘जहां तेरी ये नजर है’ को दिया ट्विस्ट, नाना अमिताभ बच्चन ने कही ये बात

Pradesh Samwad Team

Shahrukh Khan’s son Aryan threw a party with friends, see fun picture

Pradesh Samwad Team