34 C
Madhya Pradesh
June 19, 2024
Pradesh Samwad
खेलदिल्ली NCR

एसीसी पुरुष इमरजिंग एशिया कप (50 ओवर) हेतु भारतीय टीम की घोषणा
यश धूल बने कप्तान

नईदिल्ली
जूनियर क्रिकेट कमेटी ने श्रीलंका के कोलंबो में 13 से 23 जुलाई तक खेले जाने वाले आगामी एसीसी मेन्स इमर्जिंग टीम्स एशिया कप 2023 के लिए भारत ए टीम का चयन किया है। आठ एशियाई देशों के बीच खेला जाने वाला टूर्नामेंट 50 ओवर के प्रारूप में आयोजित किया जाएगा।
भारत ए को ग्रुप बी में नेपाल, यूएई ए और पाकिस्तान ए के साथ रखा गया है जबकि श्रीलंका ए, बांग्लादेश ए, अफगानिस्तान ए और ओमान ए को ग्रुप ए में रखा गया है। प्रत्येक ग्रुप से शीर्ष दो टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी। पहला सेमीफाइनल ग्रुप ए के टॉपर और ग्रुप बी के दूसरे स्थान धारक के बीच होगा, जबकि दूसरा सेमीफाइनल 21 जुलाई को ग्रुप बी के टॉपर और ग्रुप ए के दूसरे स्थान धारक के बीच होगा। दोनो सेमीफाइनल 21 जुलाई को और फाइनल 23 जुलाई को होगा। भारतीय टीम 13 जुलाई को यूएई ए से , 15 जुलाई को पाकिस्तान ए से और 18 जुलाई को नेपाल ए से खेलेगी।
भारत ए टीम: यश धूल (कप्तान), अभिषेक शर्मा (उप कप्तान), साई सुदर्शन, निकिन दोसे, प्रदोष रंजन पॉल, रियान पराग, निशांत सिंधु, प्रभसिमरन सिंह (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), मानव सुथार, युवराज सिंह डोडिया, हर्षित राणा, आकाश सिंह, नीतीश कुमार रेड्डी, राजवर्धन हँगार्गेकर।
कोचिंग स्टाफ: सितांशु कोटक (हेड कोच) , साईराज बहुतेले (बोलिंग कोच) , मुनीश बाली (फील्डिंग कोच )
खिलाड़ियों की स्टैंडबाय सूची: हर्ष दुबे, नेहल वढेरा, स्नेल पटेल, मोहित रेडकर

Related posts

नैतिक माथुर के शानदार खेल की बदौलत सेंट कबीर क्रिकेट अकादमी यू एस सी क्रिकेट कप के फाइनल में

Pradesh Samwad Team

नीशम और मिचेल ने इंग्लैंड के जबड़े से छीनी जीत, फाइनल में पहुंचा न्यूजीलैंड

Pradesh Samwad Team

लगातार दो जीत के बाद मुंबई की हार, केकेआर की उम्मीदें बरकरार

Pradesh Samwad Team