29.7 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
खेल

‘नो-बॉल ड्रामा’ पर विलियम्स ने कहा- हम तो अंपायर से हाथ मिलाने के लिए जा रहे थे


जिम्बाब्वे के अनुभवी बल्लेबाज सीन विलियम्स ने रविवार को यहां टी20 विश्व कप में अंतिम गेंद के ‘नो-बॉल’ करार किये जाने की घटना को ‘अजीबोगरीब’ करार दिया जिसमें बांग्लादेश ने तीन रन से जीत हासिल की। इस अभूतपूर्व घटना में दोनों टीमों के खिलाड़ियों को डगआउट से वापस बुला लिया गया क्योंकि अंतिम गेंद को ‘नो-बॉल’ पाया गया। विलियम्स ने कहा, ‘‘यह बहुत ही अजीब था। निश्चित रूप से हमने इससे पहले क्रिकेट मैच में ऐसा कुछ अनुभव नहीं किया था, लेकिन टी20 मैच में थोड़ी उम्मीद होती है कि कुछ भी हो सकता है। ”
उन्होंने कहा, ‘‘पहली बार मैंने देखा कि ‘नो-बॉल’ तब हुई जब हम अंपायर से हाथ मिलाने के लिए जा रहे थे और उन्होंने हमें रोक दिया और फिर रीप्ले बड़ी स्क्रीन पर आ गया। तभी हमने देखा कि यह एक ‘नो-बॉल’ थी। बहुत दिलचस्प रहा। ” बांग्लादेश के बल्लेबाज नजमुल हुसैन शांटो ने करियर की सर्वश्रेष्ठ 71 रन की पारी खेली।
उन्होंने कहा, ‘‘हां, यह हमारे लिये बिलकुल नया तरह का अनुभव था। लेकिन हम जानते थे कि हम अच्छा कर सकते हैं इसलिये मोसादेक ने दबाव में बहुत अच्छी गेंदबाजी की। ईमानदारी से कहूं तो थोड़े नर्वस थे। लेकिन हमें भरोसा था कि हम कर सकते हैं। ” बांग्लादेश अब ‘नेगेटिव’ रन रेट से तालिका में दूसरे स्थान पर हैं, इस पर शांटो ने कहा, ‘‘नहीं, हम रन रेट के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हम मैच जीतने के बारे में सोच रहे हैं। हां, हम नहीं सोच रहे कि नेट रन रेट इस टूर्नामेंट का हिस्सा होगा लेकिन हमारा ध्यान सिर्फ मैच जीतने पर लगा है। ”

Related posts

हीरालाल गायकवाड U-18 ट्रॉफी चम्बल v/s रीवा फाइनल मुकाबला, चम्बल संभाग मजबूत स्थिति में

Pradesh Samwad Team

सुशील की घातक गेंदबाजी की बदौलत ग्यांती क्रिकेट अकादमी की दूसरे ए.एस. ओपन क्रिकेट टूर्नामेंट में शानदार जीत

Pradesh Samwad Team

एमपीसीए जबलपुर में तीन दिवसीय मैच का आयोजन

Pradesh Samwad Team