29.7 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
खेल

सारांश ट्रॉफी डे नाईट कॉरपोरेट टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट डीजीपी 11 और समर्थ ड्यूराटेक भी सेमीफाइनल में, समर्थ ड्यूराटेक ने डॉक्टर रजातलब को 56 रन से हराया

भोपाल। सारांश ट्रॉफी इंटर कारपोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में डीजीपी इलेवन ने स्पोर्ट्स एज पर और समर्थ ड्यूराटक ने डॉ. रजा क्लब पर जीत दर्ज की। इसके साथ ही डीजीपी इलेवन और समर्थ ड्यूराटेक सेमीफाइनल में पहुंच गई है।
बीएसएनएल इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम थी।
शुक्रवार को खेले गए तीसरे क्वार्टर फाइनल मैच में डॉ रजा क्रिकेट क्लब ने टॉस जीता और पहले क्षेत्ररक्षण को चुना। समर्थ ड्यूराटेक टेक की ओर से अभिषेक सिंह ने 55 रन की पारी खेली जिसमें 1 छक्का और 10 चौके शामिल थे राहुल पिल्लई ने 40 और निखिल ने 25 रन बनाए।
रजा अकादमी की ओर से जी वकार आलम ने 44 रन देकर तीन विकेट और अजहर खान ने 21 रन देकर एक विकेट लिया। समर्थ ड्यूराटेक टेक ने निर्धारित 18 ओवर में चार विकेट पर 176 रन बनाए। रजा क्रिकेट क्लब को जीतने के लिए 177 रन बनाने थे लेकिन उनकी टीम आठ विकेट पर 120 रन ही सकी । रजा क्रिकेट क्लब की ओर से आकाश राजपूत ने सबसे अधिक 43 रन बनाए जबकि समर्थ की ओर से अनुपम गुप्ता ने 34 रन देकर 4 विकेट और संकेत दुबे ने 8 रन देकर तीन विकेट लिए अनुपम गुप्ता को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।
इसके पहले गुरुवार रात दूधिया रोशनी में खेले गए दूसरे क्वार्टर फाइनल मैच में स्पोर्ट्स एज की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी और 16.1 ओवर में 94 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। स्पोर्ट्स एज की ओर से शैलेश पटेल 19 रन, दीपक 18 और आनंद रजक 13 रन ही 2 अंकों का व्यक्तिगत स्कोर बना सके। डीजीपी इलेवन की ओर से विपिन सुस्ते, मुस्ताक अली, शुभम चौहान ने दो-दो जबकि आदर्श सिंह, शिव और रियाज इकबाल ने एक-एक विकेट लिए। जीत के लिए 94 रन बनाने का लक्ष्य लेकर उतरी डीजीपी इलेवन की ओर से विनय वर्मा ने 34 गेंदों पर 40 रनों की चमकदार पारी खेली जिसमें 2 छक्के और 5 चौके शामिल थे।
रियाज इकबाल ने 4 चौकों की मदद से 21 गेंदों पर 23 रन बनाए। डीजीपी इलेवन की टीम ने मात्र 12 ओवर में 3 विकेट पर 97 रन बनाकर जीत हासिल की और सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। विपिन सुस्ते को मैन द मैच घोषित किया गया।

Related posts

ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 7 विकेट से रौंदा, डेविड वॉर्नर ने जड़ी तूफानी फिफ्टी

Pradesh Samwad Team

सैय्यद अबान शकील ने आल इंडिया बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगता में ब्रॉन्ज़ मैडल प्राप्त किया

Pradesh Samwad Team

IPL गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में हुआ शामिल, बनाए ये 3 बड़े रिकॉर्ड

Pradesh Samwad Team