25.5 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
ज़रा हटके

मालिक ने जाकर देखा तो स्विमिंग पुल में था विशाल घड़ियाल

गर्मियों में बहुत से लोग जिम वर्कआउट को छोड़कर पास के स्विमिंग पुल में जाने लगते हैं। गर्मियों में ज्यादातर स्विमिंग पुल इसीलिए भरे होते हैं क्योंकि लोग पानी में रहना पसंद करते है। तैरें या ना तैरें लेकिन रहें पानी में ही। लेकिन अगर आप अमेरिका के फ्लोरिडा में रह रहे हैं, तो हो सकता है कि स्विमिंग पुल में जाना आपके लिए खतरे से खाली ना हो। हाल ही वहां एक घर के अंदर घड़ियाल आ गया। वो घर के स्विमिंग पुल में था। लेकिन घरवालों को पता भी नहीं था।
पुलिसवालों ने लोगों से की ये अपील : Charlotte County Sheriff’s ऑफिस ने यह इसकी फोटोज मंगलवार को शेयर की हैं। इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक घड़ियाल साफ पानी में दिख रहा है। पुलिसवालों ने इस लोगों ने यह फोटो शेयर करते हुए लोगों ने यह अपील की कि अपने स्विमिंग पुल में जाने से पहले घर के स्विमिंग पुल को अच्छे से देख लें। क्योंकि हो सकता है कि इसमें कहीं घड़ियाल छुपा हो।
250 किलो का था यह घड़ियाल : इस पोस्ट में यह भी बताया गया कि इस घड़ियाल का वजन 250 किलो के आसपास था। उन्होंने बताया कि जब इस परिवार को घर के बाहर थोड़ा शोर सुनाई देने लगा तो वो बाहर आए। उन्होंने बाहर आकर देखा तो उनके स्विमिंग पुल में यह खतरनाक जानवर बैठा था।

Related posts

इस भारतीय शख्स को लंदन में चाहिए दुल्हनियां, 2 लाख रुपये खर्च कर रेलवे स्टेशन पर लगवाया पोस्टर

Pradesh Samwad Team

20 साल से गुफा में रह रहा है शख्स, कोरोना का पता चला तो किया ये काम

Pradesh Samwad Team

भैंसा कर रहा था परेशान, हथिनी ने उठाकर पटक दिया

Pradesh Samwad Team