23.4 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
प्रदेशमध्य प्रदेशराजनीति

‘गलतफहमी में न रहें प्रियंका, उत्तरप्रदेश में फिर प्रचंड बहुमत से बनेगी BJP सरकार’, भोपाल में बोले रामदास आठवले


‘प्रियंका गांधी अगर ये सोच रही हैं कि उनकी हथकंडेबाजी से वे उत्तरप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनवा लेंगी, तो वे गलतफहमी में हैं। उत्तरप्रदेश में फिर से प्रचंड बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी और रिपब्लिकन पार्टी बीजेपी का पूरा साथ देगी।’ यह बात केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री श्री रामदास आठवले ने बुधवार को भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में कही।
रामदास आठवले ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस की ओर से उत्तरप्रदेश चुनाव में 40 फीसदी टिकट महिलाओं के दिए जाने के प्रश्न पर प्रतिक्रिया दी। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस अगर 100 फीसदी टिकट भी महिलाओं को दे दे, तो भी उससे क्या होगा? अब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को सब लोग समझ गए हैं। यही कारण है कि राहुल गांधी को जनता नकार चुकी है और इसीलिए उन्होंने अध्यक्ष का पद छोड़ दिया है।
आरक्षण के सवाल पर क्या बोले रामदास आठवले : आरक्षण के सवाल पर आठवले ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह चाहते हैं कि सभी जरूरतमंदों को आरक्षण मिले। सामान्य वर्ग को भी 10 फीसदी आरक्षण देने की बात की गई है, पर एससी एसटी वर्ग को भी उनकी संख्या के आधार पर आरक्षण मिलना चाहिए।
कश्मीर में आतंकी घटनाओं के प्रश्न पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पिछले दिनों जिस तरह से हमारे 11 वीर सैनिकों को पाकिस्तान के पैदा किए आतंकियों ने मार दिया है, अब हम चाहते हैं कि एक बार आर-पार की लड़ाई हो जाए और पाक अधिकृत कश्मीर भी हमारे पास आ जाए।

Related posts

Delhi News: खुद को CBI अफसर बता जवैलरी शॉप लूटने वाले 5 अरेस्ट, फिल्म स्पेशल 26 देखकर आया आइडिया

Pradesh Samwad Team

बर्फीली हवाओं का असर, एमपी में जबरदस्त ठिठुरन, तापमान में और आएगी गिरावट

Pradesh Samwad Team

इंदौर में कोरोना वायरस के डेल्टा प्लस स्वरूप की दस्तक, दो मामले मिले

Pradesh Samwad Team