28 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
ज़रा हटकेविडियो

केला खाने का ये फनी वीडियो देखकर लाइफ में जब भी केला खाओगे, हंस-हंस गिर जाओगे!

इस वीडियो में आपको वो देखने को मिलेगा जिसको देखने बाद हो सकता है कि आप जब भी लाइफ में केला खाओ तो आपको हंसी आए। क्योंकि इसमें एक जनाब केला खा रहे हैं, लेकिन इस बेचारे केले को खाने के लिए जो ट्रिक उन्होंने अपनाई उसे देखकर आपका भी दिमाग सन्न रहने वाला है।
यूट्यूब पर टाइप करता है कि क्या करना है, कैसे करना है? लेकिन क्या कभी आप कभी इस बात का अनुमान लगा सकते हो कि एक ऐसा वीडियो सामने आएगा जिसमें ये वाली बात बता जाएगी कि भई केला कैसे खाना है। जी हां, वो ही केला जिसे आसानी से छीलकर खा जाते हैं। लेकिन नहीं नहीं… आसान चीजें करने में क्या ही मजा है। आज आपको एक ऐसा ही वीडियो हम दिखाने वाले हैं। जिसमें केला खाने के लिए कांटे छुरी का इस्तेमाल किया जा रहा है।
दिमाग झनझना जाएगा ये वाला वीडियो देखकर : इस वीडियो का कैप्शन दिया गया है, ‘रानी की तरह से केला कैसे खाएं।’ इस वीडियो में एक केले को इतनी रिस्पेक्ट दी जा रही है कि वो एक चमचमाती प्लेट में पड़ा है। वो एक शख्स कांटे के जरिए उसे एक तरफ से काटता है। इसके बाद दूसरे किनारे से उसे काट देता है। इसके बाद वो केले को बीच में से काटता है। और फिर निकालकर खाता है।

Related posts

बच्चों की फनी फाइट: भाई ने अपने भाई को दे मारा मुक्का

Pradesh Samwad Team

क्रिकेट में ऐसी भविष्यवाणी नहीं देखी होगी : कमेंट्री बॉक्स में बैठे-बैठे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने खेल कर दिया

Pradesh Samwad Team

सड़क पर मरे जानवरों को खाती है महिला, खुद को बताती है गुफा मानव

Pradesh Samwad Team