27.3 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
मनोरंजन

अनुपम खेर ने पीएम मोदी से की मुलाकात


एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में अनुपम ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।
तस्वीरों में अनुपम व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने ब्लैक जैकेट कैरी की हुई है। वहीं पीएम मोदी व्हाइट कुर्ते पजामे में दिखाई दे रहे हैं। अनुपम पीएम मोदी को मां दुलारी द्वारा तोहफे में भेजी रुद्राक्ष की माला देते हुए भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा- ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। आज आपसे मिलकर मन और आत्मा दोनो प्रसन्न हुए। आप देश के लिए, देशवासियों के लिए दिन रात जो कार्य और मेहनत कर रहें है उसके लिए आपको धन्यवाद कहने का मौक़ा मिला। और जिस श्रद्धा के साथ आपने मेरी माँ द्वारा आपकी रक्षा के लिए रुद्राक्ष की माला स्वीकार की वो हम और दुलारी जी हमेशा याद रखेंगे। प्रभु आप पर हमेशा अपनी कृपा बनाये रखें। और ऐसे ही हम सबको ऊर्जा देते रहें! जय हिंद!’
अनुपम के इस ट्वीट का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने लिखा- ‘बहुत बहुत धन्यवाद अनुपम खेर सर। आपकी आदरणीय माताजी और देशवासियों का ही आशीर्वाद है, जो मुझे मां भारती की सेवा के लिए निरन्तर प्रेरित करता रहता है।’ फैंस इन दोनों ट्वीट्स को खूब लाइक कर रहे हैं।
काम की बात करें तो हाल ही में अनुपम की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया। अब एक्टर बहुत जल्द फिल्म आईबी 71 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ विद्युत जामवाल नजर आएंगे।

Related posts

रणबीर कपूर ने कहा : हम सिर्फ तीन सबसे अच्छे दोस्त थे, आलिया और मैं, अयान के साथ बैठकर इस फिल्म का सपना देख रहे थे, और उसके लिए तैयार थे

Pradesh Samwad Team

क्रिस्टन स्टीवर्ट ने राजकुमारी डायना को लेकर अपने ‘जुनून’ के बारे में बात की

Pradesh Samwad Team

गणेश आचार्य ने घटाया वजन, बोले- ‘मैं ऊजार्वान महसूस कर रहा हूं’

Pradesh Samwad Team