21.8 C
Madhya Pradesh
September 17, 2024
Pradesh Samwad
प्रदेशमध्य प्रदेश

अंडर कवर अधिकारी से युवती की सगाई, बर्थडे पर ASI की वर्दी में आया मंगेतर, SP ऑफिस से सच निकाल लाया भाई

अंडरकवर पुलिस अधिकारी (Fake Under Cover Officer) बनकर लड़की से सगाई की। इसके बाद उससे आठ लाख रुपये और एक स्कूटी शादी के लिए ले ली। लड़की के सामने वह खुद को एक सब इंस्पेक्टर के रूप में पेश करता था। इस दौरान युवती को किसी चीज को लेकर शंका हुआ। इसके बाद लड़की ने युवक के बारे में पड़ताल शुरू कर दी। जांच के दौरान वह नकली पुलिस अधिकारी निकला। सच सामने आने के बाद युवक का कॉलर पकड़कर युवती थाने पहुंची।
पीड़ित युवती ने विजय नगर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। आरोपी के पास से कई नकली कार्ड पुलिस को मिले है। युवती की शिकायत पर विजय नगर पुलिस ने आरोपी राजवीर सोलंकी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि राजवीर अपने आप को पुलिस का अंडरकवर पुलिस अधिकारी बताकर उससे मिला था। दोस्ती धीरे-धीरे शादी की बात तक पहुंच गई। कुछ ही समय में बदमाश ने युवती से लाखों रुपये और एक एक्टिवा गाड़ी ले चुका था।
यह पुलिस अधिकारी नहीं : वहीं, इस दौरान युवती को किसी बात को लेकर शंका होने लगा। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि यह कोई पुलिस अधिकारी नहीं सिमरोल का रहने वाला युवक है। सिपाही से सब इंस्पेक्टर तक का सफर आरोपी राजवीर ने महज कुछ महीने में ही तय कर लिया था, जिससे युवती को शंका हुई थी। फिलहाल आरोपी के बारे में एक और युवती से 40 लाख रुपये ठगने की बात सामने आई है। पुलिस पूछताछ में जुटी है।
एसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि अभी बहुत सारी चीजों के बारे में खुलासा नहीं कर सकते हैं। युवक से पूछताछ की जा रही है। कई अहम जानकारी और सामने आ सकते हैं। पुलिस को शंका है कि इसने और भी लड़कियों के साथ ठगी की है।

Related posts

Pradesh Samwad Team

समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन ने नवाब मलिक के खिलाफ थाने में की शिकायत, महिला आयोग को लिखा लेटर

Pradesh Samwad Team

महिलाओं के खिलाफ बयान देकर विवादों में आए मंत्री बिसाहूलाल सिंह को सीएम की चेतावनी, तोल-मोल कर बोलें

Pradesh Samwad Team