28 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
खेल

शुभ,भवजोत,सन्तोष,रूपेश,उर्फ़ी ने जीते ख़िताब स्वर्गीय रिज़वान स्मृति टेबल टेनिस प्रतियोगिता


स्थानीय बाबे अली स्टेडियम के इनडोर हॉल में आयोजित हुई स्वर्गीय रिज़वान स्मृति टेबल टेनिस प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबलों के परिणाम इसप्रकार रहे।
केडिट बॉयज वर्ग में हर्षित ने इब्राहिम को 3-0 से, सब जूनियर 15 वर्ष से कम के वर्ग में राज अहिरवार ने हर्षित को 3-1 से, जूनियर बॉयज 17 वर्ष से कम आयु वर्ग में शुभ कुमार ने पुष्पेंद्र सिंह को 3-2 से, युथ बॉयज वर्ग में भावजोत ने शुभ कुमार की 3-2 से, वेटरन 39 वर्ष आयु में संतोष खिलवर्कर ने कुणाल गजभिये को 3-1 से इसी वर्ग के 45 वर्ष आयु में संतोष ख़िरवर्कर ने नावेद शफकत को 3-1 से, महिला एकल में उर्फी अब्बासी ने अपनी बड़ी बहन शर्की अब्बासी को 3-0 से तथा पुरुष एकल के प्रतिष्ठापूर्ण मुकाबले में रूपेश सिंह ने दिव्यांश द्विवेदी को 3-2 से हराकर विजेता बनने का गौरव हासिल किया।
प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण राज्य शासन के खेल एवं युवा कल्याण विभाग के जॉइंट डायरेक्टर बी एस यादव ने किया इस अवसर पर जिला खेल संघ के अघ्यक्ष संतोष अग्रवाल, सचिव साबिर अली और स्वर्गीय रिज़वान अहमद की धर्मपत्नी गुल अहमद भी उपस्थित थी। विजेताओं और उपविजेताओं को आकर्षक ट्रॉफियां प्रदान की गई। कार्यक्रम का संचालन विवेकानंद द्वारा किया गया इस अवसर पर भारी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित थे।

Related posts

एशियन कैनो स्प्रींट एंड अंडर-18 चैम्पियनशिप, थाईलैड -2022
भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए अकादमी के खिलाड़ियों ने दो कांस्य पदक अर्जित किए { खेल और युवा कल्याण मंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया ने दी बधाई

Pradesh Samwad Team

शेन वॉर्न के निधन से क्रिकेट जगत हैरान, रैना-गिलक्रिस्ट समेत कई दिग्गजों का आया रिएक्शन

Pradesh Samwad Team

47वां अखिल भारतीय त्यागमुर्ति गोस्वामी गणेश दत्त मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट 2022 : एस आर के टेक्नोलॉजी ने रोमांचक मैच में एमिगोज स्पोर्ट्स क्लब को 3 रन से हराया

Pradesh Samwad Team