29.7 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
मनोरंजन

विक्की कौशल के हाथों में हाथ थाम लिए सात फेरे


महीनों तक अपने रिश्ते को दुनिया से छिपाकर रखने वाले बी-टाउन का सबसे चर्चित कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आखिरकार शादी के बंधन में बंध गया। विक्की-कैटरीना ने गुरुवार( 9 दिसंबर) को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले स्थिति होटल सिक्स सेंस फोर्ट में शादी रचाई है। कपल दोपहर 3 बजे हिंदू रीति रिवाज 7 वचन लेकर एक-दूजे का हो गया।
देर शाम जब दोनों एक्टर्स ने अपनी शादी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की तो हर कोई इस प्यारी सी जोड़ी को देखता रह गया। सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनी कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रहीं थी।उनका लुक किसी रॉयल प्रिंसेस से कम नहीं लगा रहा था।
उनके लहंगे से लेकर ज्वैलरी तक हर बात निराली थी। शादी में कैटरीना ने डिजाइनर सब्यसाची का मटका सिल्क का सुर्ख रेड लहंगा पहना था जिस पर फाइन टिल्ला वर्क और जरदोजी से कढ़ाई की गई थी।
उनकी चुनरी और साड़ी पर गोल्ड एंड सिल्वर थ्रेड से हाथ से काम किया गया था। कैटरीना ने अपनी शादी में जो ज्वैलरी पहनी थी उसमें 22 कैरेट के सोने में अनकट हीरे से जड़े गहने थे।
गले में हीरों से जड़ा चोकर हार,मांग टीका, बड़ी सी नथनी, हाथों में लगी मेहंदी,हार्ट शेप कलीरे,हाथों में बड़ी-बड़ी अंगूठियां और चूड़े का साथ हेवी कंगन दुल्हन बनीं कैटरीना के लुक को चार-चांद लगा रहा था। उन्होंने अपने हाथों में कुंदन से जड़े हेवी कंगन पहने थे। वहीं विक्की कौशल ने आइवरी सिल्क शेरवानी पहनी थी।
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की इस शाही शादी के काफी चर्चे थे। दोनों ने अपनी शादी के दौरान फोटो और वीडियो लेने की मनाही रखी थी। ऐसे में जैसे ही इस कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की तो ये देखते ही देखते वायरल हो गईं।

Related posts

पति जो जोनस संग MIAMI मार्केट में स्पॉट हुईं सोफी टर्नर

Pradesh Samwad Team

21 साल बाद भारत की हरनाज संधू सिर सजा ‘मिस यूनिवर्स’ का ताज

Pradesh Samwad Team

सुहाना खान के बाद अमिताभ के नाती अगस्त्य और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर को लॉन्च कर रहीं जोया अख्तर?

Pradesh Samwad Team