27.3 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
ज़रा हटके

बंदर की आंख में गया कचरा तो साथी बंदर ने पत्ते से किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो


जानवरों के कई वीडियोज रोज सोशल मीडिया पर आते और जाते है। कुछ तो इतने मजेदार होते है कि हम लोग उसे देखकर बस हंसते रहते है, तो कई वीडियोज हमें एक सबक भी सीखा जाते है। जैसे कि कुछ पहले वायरल हुआ एक वीडियो जिसमें बंदर बिना बर्तन साफ किए खाना नहीं खाता है। ऐसे ही कई और वीडियोज है जो इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते है। इसी में से वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें प्यार भी और वो मजेदार भी है। तो चलिए देखते है, क्या है मामला
बंदर बना डॉक्टर : बंदर कई हरकतें ऐसी करते है जो एकदम इंसानों जैसी लगती है। बंदर को लोगों के सिर से जू निकालते हुए भी देख सकते हैं और भी कई ऐसे काम है जिसमें वो इंसानो जैसी हरकतें करते है। इस से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते है। इसी से जुड़ा एक वीडियो इस समय इंटरनेट का गर्दा उड़ाए हुआ है। तो चलिए समझते है क्या है मामला?
इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक बंदर अपने ही साथी की आंख का चेकअप कर रहा है। साथ ही देखा सकता है कि बंदर पत्ते से उसके दोस्त की आंख साफ कर रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है।

Related posts

तुर्की में पैदा हुआ अजीब सा दिखने वाला मेमना

Pradesh Samwad Team

मां को लेने एयरपोर्ट गया था बेटा, लेकिन चप्पलों से हुआ उसका स्वागत!

Pradesh Samwad Team

डॉग के लिए हुई लड़ाई, एक महिला ने दूसरी महिला को काटा, देखते रह गए कुत्ते

Pradesh Samwad Team