29.7 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
मनोरंजन

दुबई जाने से मुझे शांति मिली: लिंडसे लोहान

हॉलीवुड अभिनेत्री लिंडसे लोहान का कहना है कि ऐसे देश में रहना, जहां पेपराजी (विख्यात हस्तियों की तस्वीरें लेने वाले फोटोग्राफर) अवैध हैं, उनके लिए जीवन बदलने वाला पल है, क्योंकि वह कैमरों से दूर एक ‘निजी जीवन’ जीने के लिए स्वतंत्र हैं और जब काम की बात आती है तो वह अधिक संतुलित जीवन जीने के लिए भी अधिक चुस्त हो जाती हैं।
वोग की ‘लाइफ इन लुक्स’ वीडियो सीरीज में भाग लेते हुए, लोहान ने कहा, “यह वास्तव में हुआ। मैं वहां गई और मुझे एक निश्चित शांति का अनुभव हुआ।”
उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि पेपराजी वहां अवैध है। मैंने वास्तव में पाया कि मेरा एक निजी जीवन है और मैं बस अपने लिए समय निकाल सकती हूं। मैंने वहां रहने का फैसला किया क्योंकि मैंने वास्तव में सीखा कि मुझे क्या करना है.. अपना काम करो और फिर इसे पूरा करके एक सामान्य जीवन जीओ। चलते रहने, चलते रहने और चलते रहने के साथ ही ‘नहीं’ कहना सीखने के बजाय, मुझे अपने लिए जो समय चाहिए था, उसका मूल्यांकन करने के लिए मैं वहां गई।” अभिनेत्री ने खुद को मिले निजी जीवन के समय पर बात करते हुए कहा कि वास्तव में खुद को पहले रखना और ऐसी चीजें जो वह करना चाहती हैं, उन्हें बुद्धिमानी से चुनना उनके लिए अच्छा अनुभव रहा।
लोहान, जिनकी फाइनेंसर बदर शमास से सगाई हुई है, 2014 में दुबई चली गईं थीं और मध्य पूर्व और न्यूयॉर्क में अपने परिवार के घर के बीच वह यात्रा करती रहती हैं, लेकिन पेपराजी के डर के कारण वह एक दशक तक लॉस एंजिल्स में अपने पुराने घर वापस नहीं गईं।
उन्होंने इससे पहले कहा था, “मैं यहां (दुबई) रहती हूं, हां, मैं यहां लगभग छह साल से हूं। लेकिन मैं अपने परिवार से मिलने के लिए न्यूयॉर्क जाती हूं.. और मैं इससे पहले लंदन में थी। मैं 10 सालों से भी अधिक समय से लॉस एंजिल्स नहीं गई हूं। पेपराजी ने निश्चित रूप से मुझे (लॉस एंजिल्स में) बहुत डरा दिया, लेकिन मेरे पास हाल ही में (वापस आने) का कोई वास्तविक कारण नहीं है।”
‘जस्ट माई लक’ स्टार ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के साथ दो फिल्मों का करार किया है।
35 वर्षीय अभिनेत्री ने स्ट्रीमिंग दिग्गज के साथ एक समझौता किया है और वह आगामी हॉलिडे फिल्म ‘फॉलिंग फॉर क्रिसमस’ की शूटिंग के बाद दो नई फिल्मों में दिखाई देंगी।
नेटफ्लिक्स की स्वतंत्र फिल्म की निदेशक क्रिस्टीना रोजर्स ने कहा, “हम आज तक लिंडसे के साथ अपने सहयोग से बहुत खुश हैं और हम उनके साथ अपनी साझेदारी को जारी रखने के लिए रोमांचित हैं। हम दुनिया भर में अपने सदस्यों (सब्सक्राइबर्स) के लिए उनकी और फिल्में लाने के लिए उत्सुक हैं।”
लोहान ‘फॉलिंग फॉर क्रिसमस’ में पूर्व ‘ग्ली’ अभिनेता कॉर्ड ओवरस्ट्रीट के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जहां वह एक स्कीइंग दुर्घटना का शिकार हो जाती हैं और पूरी तरह से भूलने की बीमारी से पीड़ित होती हैं।
इससे पहले लोहान ने अपने आपको अभिनय से काफी हद तक दूर कर लिया था।
हाल के वर्षों में, अभिनेत्री को 2018 में कॉमेडी सीरीज ‘सिक नोट’ में पूर्व ‘हैरी पॉटर’ स्टार रूपर्ट ग्रिंट के साथ देखा गया है और इसके साथ ही वह ‘स्केरी मूवी वी’ में भी दिखाई दी थीं, जो दोनों नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रहे हैं।

Related posts

चोरी की हुई टॉम क्रूज की BMW X7 कार, यूके में कर रहे थे फिल्म की शूटिंग

Pradesh Samwad Team

केजीएफ-2 में काम करते समय प्रशांत मेरे स्वास्थ्य के बारे में चिंतित थे : संजय दत्त

Pradesh Samwad Team

ली सेडौक्स: ‘नो टाइम टू डाई’ के दिल में है रोमांस

Pradesh Samwad Team