27.3 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
खेल

शाहीन अफरीदी ने रोहित, राहुल और कोहली की उतारी नकल, लोग बोले- क्या यह अगला हसन अली बनना चाहता है?


आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के ग्रुप चरण में ही भारत का अभियान खत्म हो गया। टीम इंडिया ने शुरुआती 2 मुकाबले गंवाने के बाद आखिरी के 3 मैच भले जीते लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। पहले मैच में पाकिस्तान ने जबकि दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को हराया।
पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में युवा पेसर शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma), केएल राहुल (KL Rahul) और विराट कोहली (Virat Kohli) को अपना शिकार बनाया था। शाहीन के लिए इन तीनों बल्लेबाजों के विकेट किसी सपने के पूरे होने से कम नहीं थे।
पाकिस्तान की टीम जब स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में उतरी तो बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे फैंस उन्हें चीयर करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर इस समय स्कॉटलैंड और पाकिस्तान मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें शाहीन भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली के आउट होने का नकल करते हुए नजर आ रहे हैं।
वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जब शाहीन बाउंड्री पर फिल्डिंग कर रहे होते हैं तब फैन तीनों भारतीय खिलाड़ियों के नाम लेते हैं। इसके बाद अफरीदी अपने हाथ को बल्ले की तरह घुमाकर उनकी नकल करते हैं।
हालांकि यह वीडियो किसी को पसंद आ रहा है तो कोई उन्हें सबक सीखाने की बात कर रहा है। एक फैन ने ट्वीट किया, ‘ क्या यह अगला हसन अली (Hasan Ali) बनना चाहता है?’ हसन अली पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैं जो विकेट लेने के बाद अजीब तरीके से जश्न मनाने के लिए जाने जाते हैं।एपाकिस्तान ने ग्रुप स्तर पर अपने सभी पांचों मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है जहा उसका सामना ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS Semifinal T20 World Cup 2021) से होगा।

Related posts

12वीं हॉकी इंडिया राष्ट्रीय सीनियर पुरूष हॉकी प्रतियोगिता-2022
} दिल्ली, झारखण्ड, बंगाल और गुजरात की टीमों ने जीते अपने-अपने मुकाबले } जम्मू एंड कश्मीर तथा दादर एंव नगर हवेली एंड दमन एवं दीव के मध्य }मुकाबला 3-3 से बराबरी पर

Pradesh Samwad Team

14 june

Pradesh Samwad Team

दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, ये खिलाड़ी हुए बाहर

Pradesh Samwad Team