29.7 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
मनोरंजन

रिया कपूर ने शेयर की शादी की तस्वीर


फिल्म निर्माता (और अनिल और सुनीता कपूर की बेटी) रिया कपूर ने बड़ी ही सादगी से शादी की। हर किसी को उनकी दुल्हन वाली तस्वीर देखने का बेसब्री से इंतजार था, जो अब पूरा हो गया है। ‘वीरे दी वेडिंग’ के निमार्ता ने सोमवार को इंतजार खत्म कर दिया जब उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति करण बुलानी के साथ अपनी पहली शादी की तस्वीर साझा की।
रिया ने अपने पति को एक नोट भी लिखा, जिसमें रिया ने करण को अपना ‘सबसे अच्छा दोस्त’ कहा। इस जोड़े ने शनिवार, 14 अगस्त को कपूर परिवार के जुहू स्थित घर में एक निजी समारोह में शादी की।
साझा की गई तस्वीर में, रिया और करण पारंपरिक लेकिन साधारण शादी की पोशाक में सुंदर और सुरुचिपूर्ण लग रहे हैं। करण रिया की उंगली पर अंगूठी डालते हुए नजर आ रहे हैं।
अपने कैप्शन में, रिया अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए प्यार से लिखती हैं, “12 साल बाद, मुझे नर्वस या अभिभूत नहीं होना चाहिए था क्योंकि आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त और मेरी जिंदगी में अब तक के सबसे अच्छे आदमी हैं। लेकिन मैं फिर भी रोई और नर्वस हो गई थी। क्योंकि मुझे नहीं पता था कि ये अनुभव कितना विनम्र होगा।
“मैं हमेशा वह लड़की रहूंगी जिसे मेरे माता-पिता के सोने से पहले रात 11 बजे जुहू घर आना होता था। मुझे नहीं पता था कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं। मुझे आशा है कि हम एक अच्छा परिवार बना लेंगे। हम एक दूसरे के और करीब आ गए है, तुम सिर्फ मेरे हो।
रिया ने पोस्ट में अनिल कपूर, सुनीता कपूर, सोनम और हर्षवर्धन, और पति करण को टैग किया है। (आईएएनएस)

Related posts

अक्षय कुमार ने ‘बेल बॉटम’ के बाद फिर जैकी भगनानी से मिलाया हाथ, साइन की नई फिल्‍म

Pradesh Samwad Team

केजीएफ-2 में काम करते समय प्रशांत मेरे स्वास्थ्य के बारे में चिंतित थे : संजय दत्त

Pradesh Samwad Team

94वें अकैडमी अवॉर्ड में किसकी चमकी किस्मत और कौन बाहर हुआ

Pradesh Samwad Team