29.7 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
खेल

रमीज राजा की बेबसी का ये वीडियो आपने देखा क्या ! बोले- ICC के भरोसे पाकिस्तान और BCCI के भरोसे ICC


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बीजेपी आई सेल के चीफ अमित मालवीय ने रमीज राजा के बयान को पोस्ट किया है। जिसके बाद लोग पाकिस्तान की खिचाई कर रहे हैं। दरअसल, वायरल क्लिप में रमीज राजा बीसीसीआई की बड़ाई कर रहे हैं और वहीं पीसीबी की गरीबी का बखान कर रहे हैं।
अमित मालवीय ने एक वीडियो क्लिप पोस्ट की है। दरअसल, हाल ही में सीनेट स्टैंडिंग कमेटी के साथ हुई बैठक में रमीज राजा पीसीबी को आत्मनिर्भर बनने का सपना दिखा रहा थे। पीसीबी की हालात क्या है ये पूरी दुनिया जान रही है। कोई भी देश पाकिस्तान जाकर क्रिकेट खेलना नहीं चाहता। हाल ही में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने भी अपना पाक दौरा रद्द कर दिया था। न्यूजीलैंड की टीम तो पाकिस्तान पहुंचकर भी वापस लौट आई थी। जिसके बाद पीसीबी को काफी नुकसान भी हुआ था।
वीडियो में दिखी रमीज राजा की बेबसी : भाजपा नेता ने तकरीबन 1.14 मिनट की एक वीडियो पोस्ट की है। ये वीडियो सीनेट स्टैंडिंग कमेटी के साथ हुई बैठक का था। जिसमे पीसीबी चीफ ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पीसीबी को 50 प्रतिशत पैसा आईसीसी से मिल रहा है, और आईसीसी की 90 फीसद फंडिंग भारत से आती है। बैठक में राजा ने कहा कि मुझे डर है कि अगर भारत फंडिंग रोक देता है, तो पीसीबी ध्वस्त हो सकता है क्योंकि पाकिस्तान से आईसीसी को जीरो प्रतिशत फंडिंग होती है।
भारत-पाकिस्तान टी-20 विश्वकप मुकाबला : क्रिकेट के मैदान पर भारत और पाकिस्तान का मुकाबला सबसे हाई वोल्टेज होता है। इस मैच को वो भी देखता है जो क्रिकेट में ज्यादा दिलचस्पी नहीं भी रखता है। टी-20 वर्ल्डकप का इंतजार अब खत्म हो रहा है। भारत-पाकिस्तान के बीच धमाकेदार भिड़ंत भी 24 अक्टूबर को होनी है। बता दें कि भारत और पाकिस्तान को टी-20 वर्ल्ड कप में एक ही ग्रुप में रखा गया है। कोविड की वजह से टी-20 वर्ल्ड कप को इस साल भारत की जगह ओमान और यूएई में करवाया जा रहा है।

Related posts

शूटिंग : दिव्यांश सिंह पंवार ने सीनियर और जूनियर दोनों एयर राइफल राष्ट्रीय खिताब जीते

Pradesh Samwad Team

रोहित को टीम से निकाल दें क्या… पाकिस्तानी पत्रकार पर भड़क गए विराट कोहली, पलटकर पूछा सवाल

Pradesh Samwad Team

नेशनल सेलेक्शन ट्रायल (पिस्टल/रायफल)-2022
} म. प्र. राज्य शूटिंग अकादमी के ओलम्पियन एश्वर्य प्रताप सिंह तोमर सीनियर 10 मीटर रायफल में प्रथम स्थान पर रहे } जूनियर वर्ग में अकादमी के अविनाश यादव एवं मानसी कठैत, आशी चौकसे दूसरे स्थान पर रहे

Pradesh Samwad Team