19.8 C
Madhya Pradesh
September 19, 2024
Pradesh Samwad
उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

मुस्लिमों के पास वोटिंग का अब विकल्प, पार्टियों के छलावें से बचें… गाज‍ियाबाद में बोले AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी रविवार को मसूरी में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। झमाझम बारिश के बाद भी रैली हुई। लोग उन्हें सुनने के लिए छाता लेकर जमे रहे। इस दौरान ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस, सपा और बसपा पर उन्होंने खूब हमले किए। ओवैसी ने कहा क‍ि चीन का नाम लेने से डरते हैं। इसलिए चीन के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा क‍ि मुस्लिम-यादव कॉम्बिनेशन से बीजेपी को हराया नहीं जा सकता। बीजेपी को हराने के लिए A से Z कॉम्बिनेशन तैयार करना होगा। अगर वे (अखिलेश यादव) सोचेंगे कि 19 प्रत‍िशत मुसलमान उनको वोट देता रहेगा और वे इन्हीं वोटों पर राजनीति करेंगे तो ऐसा नहीं हो सकता।
डासना के हिंदू मंदिर में हुए मामले को लेकर कसा तंज : ओवैसी ने कहा कि हिंदू भाई अगर किसी मस्जिद और मदरसे में जाते हैं तो वहां उन्हें पानी मिलेगा। उनके खिलाफ वहां पर हिंसा नहीं होगी। यह बात उन्होंने पिछले दिनों डासना के हिंदू मंदिर में हुए मामले को लेकर बिना किसी का नाम लिए हुए तंज करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि इससे पहले मुस्लिम भाइयों के पास वोट करने का विकल्प नहीं होता था। लेकिन, इस बार मेरी पार्टी है। इसलिए अब उनकी पार्टी को यूपी में रोकने वाला कोई नहीं है।
‘मेरे ऊपर लगाता है मुस्लिम वोट बांटने का आरोप’ : ओवैसी ने कहा कि मेरे ऊपर मुस्लिम वोट बांटने का आरोप लगाया जाता है। 2019 के विधानसभा चुनाव में सपा और बसपा ने एक साथ चुनाव लड़ा था। फिर भी बीजेपी ने चुनाव जीत लिया। क्योंकि उस समय मेरी पार्टी चुनाव नहीं लड़ी थी। इसकी वजह से सपा और बसपा का वोट बीजेपी को चला गया था।
हर विधानसभा पर किया था रिसर्च : बोलते-बोलते ओवैसी ने अपना फोन निकाला और गाजियाबाद की सभी विधानसभा का एक के बाद एक क्रम से अलग-अलग विधानसभा में बीजेपी के वोटिंग पर्सेंट के बढ़ने को लेकर बोलना शुरू किया। फिर कहा कि इस बार मुस्लिम भाइयों को भटकने की जरूरत नहीं है। उनके वोट की कीमत केवल मेरी पार्टी ही चुका सकेगी।
‘पीएम मोदी आशीष के अब्बा को क्यों बचाना चाहते है’ : जनसभा को संबोध‍ित करते हुए ओवैसी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बाबा बुलाया। साथ ही पीएम से सवाल किया है कि कोविड के दौरान यूपी में दवा, आक्सीजन और अस्पतालों की कोई व्यवस्था की गई। लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी आशीष के अब्बा को क्यों बचाना चाहते हैं। उन्होंने अपनी पार्टी को वोट किए जाने की पब्लिक से अपील की है।
बिना नाम लिए आर्यन खान पर कसा तंज : ओवैसी ने बिना किसी का नाम लिए हुए कहा कि जेलों में 27 फीसदी अंडर ट्रायल कैदी मुस्लिम हैं। लेकिन, मैं केवल उन्हीं आवाज उठाऊंगा जो कमजोर हैं, जिसके पिता ताकतवर है उनके लिए मेरी आवाज नहीं उठेगी।

Related posts

पीएम मोदी के दौरे को लेकर डॉ मोहन यादव की पीसी

Pradesh Samwad Team

अमेरिका से लौटने पर भी पीएम मोदी को आराम नहीं, नए संसद भवन का काम देखने पहुंच गए

Pradesh Samwad Team

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के 668 नए मामले, तीन की मौत

Pradesh Samwad Team