27.3 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
मनोरंजन

मिशेल ओबामा को चित्रित करना ‘भयानक’ अनुभव था : वियोला डेविस


अभिनेत्री वियोला डेविस ने एक नए टीवी नाटक ‘द फस्र्ट लेडी’ में संयुक्त राज्य अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा को चित्रित किया और कहा कि यह एक नर्वस अनुभव था।
डेविस ने साझा किया, “जब भी आप कोई काम शुरू करते हैं तो आप डर जाते हैं क्योंकि आपको डर लगता है कि आपको पता चल जाएगा कि यह एक बड़ा धोखेबाज सिंड्रोम है। लेकिन मिशेल ओबामा के साथ, ऐसा लगता है कि मिशेल ओबामा पर हर किसी का स्वामित्व है। मेरा मतलब है, उनकी किताब निकली और यह (सभी पर) बेस्टसेलर सूची थी, हर कोई जानता है कि वह कैसी दिखती हैं, वह कैसा साउंड देती हैं, आप जानते हैं?”
फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, डेविस इस बात से भी चिंतित थीं कि ओबामा ‘द फस्र्ट लेडी’ में उनके प्रदर्शन के बारे में क्या सोचेंगे।
अभिनेत्री ने ‘एंटरटेनमेंट टुनाइट’ को बताया, “मेरे लिए वहां एक तरह का सिस्टर बॉन्ड है, आप जानते हैं कि गर्ल कोड की तरह, मुझे बहन को अच्छा दिखाना होगा।”
उन्होंने कहा, “ये सभी चीजें हैं जिनके बारे में आप एक अभिनेता के रूप में नहीं सोचते (क्योंकि) इसका अभिनय से कोई लेना-देना नहीं है। जब आप किसी का किरदार निभाते हैं तो आप उनके बारे में कोई संपादकीय टिप्पणी नहीं करते हैं, वे वही हैं जो वे हैं।”
अभिनेत्री ने अमेरिकी लोकाचार में विश्वास करने के लिए पूर्व प्रथम महिला की भी सराहना की।

Related posts

ऑस्कर ‘थप्पड़ कांड’ के बाद मुंबई में नजर आए हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ

Pradesh Samwad Team

‘अंतिम’ की रिलीज के बाद गांधी आश्रम पहुंचे सलमान खान, भाईजान ने काता बापू का चरखा

Pradesh Samwad Team

केली कुओको ने जिंदगीभर शादी नहीं करने की खाई कसम

Pradesh Samwad Team