27.3 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
ज़रा हटके

फिर आ गया पुतिन का कैलेंडर, इस बार बिना शर्ट के राइफल लिए दिख रहे हैं


रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन हर साल अपनी कुछ मस्तमौला सी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहते हैं। चार वर्ष पहले भी उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई थी। इसमें वो बिना शर्ट के मछली पकड़ने गए थे। लोगों ने तस्वीरें देखीं तो कुछ लोगों ने लिखा था कि वो सेक्सी वगती हैं तो कुछ लोगों ने उनके राष्ट्रपति का पद छोड़ मॉडलिंग करने की सलाह दी थी। अब फिर उनकी तस्वीरें सामने आ रही हैं। इसमें वो बिना शर्ट के दिख रहे हैं।
साल 2022 के लिए आई उनकी 12 तस्वीरें : अब पुतिल का ऑफिशियल कैलेंडर आ गया है। इसमें रूसी राष्ट्रपति की 12 तस्वीरें हैं इसमें वो बिना शर्ट के दिख रहे हैं। उन्होंने हाथ में राइफल भी पकड़ रखी है। यह कैलेंडर आठ भाषाओं में मिलेगा, इंग्लिश, जर्मन, फ्रेंच, स्पैनिश, इतालवी, चीनी, जापानी और रूसी।
कितनी है इस कैलेंडर की कीमत : ऑनलाइन इस कैलेंडर की कीमत 17.99 यूरो है, भारतीय करंसी के हिसाब से 1500 रुपये के आसपास। इस कैलेंडर में पुतिन की तस्वीरों के जरिए उनकी लाइफ और उनका जुनून को दिखाया गया है। एक फोटो में वो दो कुत्तों के साथ खेल रहे हैं। इतना ही नहीं, वो एक लेपर्ड के बच्चे के साथ भी दिखते हैं। एक फोटो में वो आइस हॉकी खेल रहे थे।
क्या बोलते हैं इसके बारे में खुद? : साल 2017 में जब पुतिन की फोटो वायरल हुई थी, तो बहुत बवाल मचा था। इसके बाद उन्होंने कहा था कि उनके पास कुछ छुपने को कुछ नहीं है। उनकी एक और फोटो भी सामने आई थी जिसमें वो बिना शर्ट के घोड़ पर सवार देखे जा सकते हैं। पुतिन का कहना था कि वो छुट्टियों पर थे और इसमें वो कैसे भी घूमें फिरें, इसमें कोई बुराई नहीं है।

Related posts

चोरों ने ऐसे गायब किया 58 फुट लंबा ब्रिज, पुलिस भी सोच में पड़ गई

Pradesh Samwad Team

पुलिसवाले ने किया डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार, फिर खुद खाना देने पहुंचा

Pradesh Samwad Team

आप YouTube पर क्या करते हैं सर्च, किसी को नहीं चलेगा पता, खुद को ट्रैक होने से बचाने के लिए जरूर करें ये काम

Pradesh Samwad Team