19.8 C
Madhya Pradesh
September 19, 2024
Pradesh Samwad
खेल

पुराने साथी नेमार की टीम PSG में शामिल हुए लियोनेल मेसी, पेरिस में एक झलक पाने को क्रेजी हुए फैंस, जानिए एक वर्ष में कितनी होगी कमाई

दुनिया के दिग्गज फुटबालरों में शुमार लियोनेल मेसी दो साल के अनुबंध पर फ्रांसीसी क्लब पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) से जुड़ने के लिए मंगलवार को यहां पहुंचे गए हैं। सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल हो रही हैं, जिनमें उनकी एक झलक पाने को फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं। दूसरी ओर, क्लब ने ‘न्यू डायमंड इन पेरिस’ शब्दों के साथ एक वीडियो टीजर पोस्ट किया है। पीएसजी में मेसी अपने पुराने साथी नेमार के साथ खेलेंगे।
अर्जेंटीना के फुटबॉलर मेसी, जिन्होंने बार्सिलोना में अपने 21 साल के लंबे प्रवास को समाप्त किया और हाल ही में अर्जेंटीना के लिए कोपा अमेरिका जीता, मंगलवार को पेरिस पहुंचे और नए क्लब के साथ नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीएसजी के साथ उनका करार कर के बाद 3.5 करोड़ डॉलर प्रति वर्ष का का है और इसमें एक साल के विस्तार की सम्भावना रखी गई है।
13 साल की उम्र में बार्सिलोना की यूथ एकेडमी में शामिल हुए मेसी का कॉन्ट्रेक्ट इस साल 30 जून को खत्म हो गया था। ऐसा कहा जा रहा है कि बार्सिलोना की आर्थिक स्थिति और उस पर ला लीगा के नियमों के चलते मेसी को अलग होना पड़ा। मेसी हर हाल में बार्सिलोना के साथ रहना चाहते थे और इसके लिए वह वेतन में 50 प्रतिशत की कटौती के लिए भी तैयार थे लेकिन इसके बाद भी क्लब उन्हें साथ रखने में सक्षम नहीं था।

Related posts

राष्ट्रीय रोड बाइक चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे भोपाल के साइक्लिस्ट

Pradesh Samwad Team

बेतवाँचल ट्रॉफी : सीहोर और जी एम सी सी ने अपने अपने मैच जीते डा चौरसिया स्मृति में चल रहे टूर्नामेंट का छटवा दिन

Pradesh Samwad Team

कानपुर में आएगी न्यूजीलैंड की शामत, धांसू है भारत का रिकॉर्ड

Pradesh Samwad Team