29.7 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
खेल

धोनी के IPL भविष्य पर सस्पेंस बरकरार, CSK टीम मैनेजमेंट ने दिया नियमों का हवाला


चेन्नई सुपरकिंग्स के एक अधिकारी ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सत्र में टीम में बनाए रखने (रिटेन करने) के बारे में फैसला नियमों को जानने के बाद किया जाएगा। अभी खिलाड़ियों को टीम में बनाए रखने संबंधी नियम तैयार नहीं किए गए हैं क्योंकि 2022 के सत्र में दो नयी टीमें इस टूर्नामेंट में जोड़ी जाएंगी।
धोनी को रिटेन करने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘रिटेन करने संबंधी नियम अभी स्पष्ट नहीं है। हमें अभी तक पता नहीं है कि कितने खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति दी जाएगी। इस पर फैसला नियम जानने के बाद ही किया जाएगा।’
धोनी की अगुवाई में चेन्नई ने शुक्रवार को दुबई में चौथी बार आईपीएल खिताब जीता, इससे पहले धोनी ने कहा था कि उन्होंने अभी कोई फैसला नहीं किया है कि वह टीम की योजना में फिट बैठते हैं या नहीं।
उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ फाइनल की जीत के बाद कहा, ‘मैंने पहले भी कहा था कि यह बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) पर निर्भर करता है। दो नई टीमें आ रही हैं और हमें देखना है कि क्या चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सही है।’

Related posts

महिला ब्लाइंड क्रिकेट टीम का 10 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ

Pradesh Samwad Team

एमपीसीए जबलपुर में तीन दिवसीय मैच का आयोजन

Pradesh Samwad Team

अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय वुडबॉल प्रतियोगिता 2021-22 मे मध्यांचल प्रोफेशनल विश्वविद्यालय रातीबड़ भोपाल की टीम ने एक रजत पदक व दो कांस्य पदक अर्जित कर विश्विद्यालय का नाम रोशन किया।

Pradesh Samwad Team