21.8 C
Madhya Pradesh
September 17, 2024
Pradesh Samwad
प्रदेशमध्य प्रदेशराजनीति

केंद्र और राज्य में हमारी सरकार, फूंक मार देंगे तो उड़ जाओगे

एमपी की राजधानी भोपाल में बीजेपी नेता बाबूलाल का एक वीडियो वायरल है। पुलिस की मौजूदगी में बीजेपी नेता बाबूलाल स्पाक्स के नेताओं को धमका रहे हैं। वायरल वीडियो में बाबूलाल कह रहे हैं कि केंद्र और राज्य में हमारी सरकार है, फूंक मार देंगे तो उड़ जाओगे। इस वीडियो को लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा है। यह पूरा विवाद भोपाल के सुभाष स्कूल के पास का है, जहां बीजेपी और स्पाक्स के कार्यकर्ता नेताजी की प्रतिमा के पास झंडा लगाने को लेकर भिंड गए थे।
इस दौरान स्पाक्स और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीज झूमाझटकी भी हुई है। सुभाष स्कूल के पास स्थित नेताजी की प्रतिमा के सामने पुलिस भी मौजूद थी। हालांकि पुलिस सिर्फ बचाव करते नजर आ रही है। यह विवाद नेताजी की प्रतिमा के पास बीजेपी का झंडा लगाने को लेकर हुआ था। स्पाक्स के लोगों ने प्रतिमा के पास से झंडा हटा दिया था। इसी को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ता स्पाक्स के लोगों से भिड़ गए।
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहे हैं, उसमें स्पाक्स के लोगों के साथ बीजेपी कार्यकर्ता मारपीट कर रहे हैं। मारपीट पुलिस के सामने हुई है। मगर पुलिस वहां मूकदर्शक बनकर खड़ी रही है। अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। इसके साथ ही कई लोगों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के रवैए पर सवाल उठाए हैं। साथ ही पूछा है कि पुलिस ने कार्रवाई क्यों नहीं की।
कांग्रेस ने साधा निशाना : कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने वीडियो ट्वीट कर कहा है कि भोपाल में नेताजी सुभाषचंद्र बोस की प्रतिमा पर लगे बीजेपी के झंडे हटाने को लेकर हुए विवाद में बीजेपी नेता स्पाक्स के लोगों को खुलेआम धमकाते हुए। केंद्र से लेकर राज्य तक में बीजेपी की सरकार है, फूंक मार देंगे तो उड़ जाओगे। नरेंद्र सलूजा ने कहा कि पहले इनके प्रदेश प्रभारी बनिया-ब्राह्मण को जेब में बता ही चुके हैं।

Related posts

साकेत काली बाड़ी मे हर्षोल्लास के साथ मना दुर्गात्सव सिंदूर खेला

Pradesh Samwad Team

मानवता के लिए योग का महत्व बताया: डॉक्टर चरनजीत कौर ने

Pradesh Samwad Team

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमण के पांच नए मामले आए

Pradesh Samwad Team