29.7 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
देश विदेश

काबुल पर तालिबान के कब्जे से निशाने पर बाइडन, पुराना वीडियो शेयर कर कोस रहे लोग


अफगानिस्तान की राजधानी काबुल पर तालिबान के कब्जे के बाद से सोशल मीडिया में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन को ट्रोल किया जा रहा है। कई ट्विटर यूजर्स अफगान नेशनल आर्मी को लेकर बाइडन के दावे वाले वीडियो भी शेयर किए हैं। इस वीडियो में बाइडन अफगान सेना की बड़ाई करते नहीं थक रहे हैं। उसी अफगान सेना ने तालिबान के साथ मात्र 10 दिनों की लड़ाई में घुटने टेक दिए हैं।
बाइडन का पुराना वीडियो वायरल : वायरल हो रहे एक महीने पुराने वीडियो में जो बाइडन कहते नजर आ रहे हैं कि अफगान सेना 3 लाख सैनिकों के साथ पूरी तरह से मजबूत है। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि अफगान सेना दुनिया की किसी भी दूसरी सेना के अच्छी तरह सुसज्जित भी है। इसलिए हमें तालिबान के कब्जे से डरने की जरूरत नहीं है।
यूजर्स बोले- बाइडन को पता नहीं… : सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि बाइडन को यह मालूम नहीं होता कि वो क्या बोल रहे हैं। दक्षिणपंथी रुझान रखने वाली ब्रिटिश पोलिटिकल वेबसाइट
बाइडन को यूजर ने दी यह सलाह : @Filbert631 नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि अच्छा किया जो बाइडन। आज रात काबुल संसद भवन में एके-47 लिए तालिबानियों के जीत का जश्न देखना न भूलें। काबुल में स्थित अफगान संसद भवन को भारत ने बनाया है। इसका लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद काबुल जाकर किया था।

Related posts

पाकिस्तान में श्रीलंकाई नागरिक की हत्या के मामले में 6 को मौत की सजा

Pradesh Samwad Team

इमरान खान को कानूनी शिकंजे में फांसने की तैयारी में पाक सरकार

Pradesh Samwad Team

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में TTP से भी अधिक खतरनाक है ISIS, पुलिस ने दी चेतावनी

Pradesh Samwad Team