23.9 C
Madhya Pradesh
September 8, 2024
Pradesh Samwad
प्रदेशमध्य प्रदेशराजनीति

एक दिन में शिवराज कैबिनेट के दो मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव, सैंपल देने के बाद भी कार्यक्रमों में शामिल हुए

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान कैबिनेट के दो मंत्री गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव हो गए। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishvas Sarang Corona Positive) और जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट (Tulsi Silawat Corona Positive) ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की। कृषि मंत्री कमल पटेल (Agriculture Minister Kamal Patel) के बारे में आधिकारिक जाानकारी नहीं मिली है, लेकिन उनके भी संक्रमित होने की चर्चाएं हैं। पटेल ने संभवतः 10 जनवरी को ही कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था, लेकिन इसके बाद भी कई कार्यक्रमों में शामिल हुए।
गुरुवार दोपहर को सबसे पहले विश्वास सारंग ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। इसके कुछ देर बाद ही तुसली सिलावट ने भी यही जानकारी दी। दोनों मंत्रियों ने बताया कि वे आइसोलेशन में चले गए हैं और अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की।
कृषि मंत्री कमल पटेल ने ऐसी कोई जानकारी अब तक नहीं दी है, लेकिन उनके भी कोरोना पॉजिटिव होने के कयास लग रहे हैं। जानकारी के मुताबिक पटेल ने 10 जनवरी को कोरोना टेस्ट करवाया था। इसके बाद वे कई कार्यक्रमों में शामिल हुए जिनमें प्रदेश के कई मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बच्चे भी शामिल हुए थे। गाइडलाइन (Kamal Patel broke corona guideline) के मुताबिक सैंपल देने के बाद व्यक्ति संदिग्ध की श्रेणी में आ जाता है। रिपोर्ट निगेटिव आने तक उसे क्वारंटीन नियमों का पालन करना होता है।
पटेल के गृह क्षेत्र हरदा में आयोजित कमल युवा खेल महोत्सव का आयोजन हुआ था। पिछले दो दिनों में प्रदेश के कई मंत्री और बीजेपी के शीर्ष नेता इसमें पहुंचे थे। इनमें कैलाश विजयवर्गीय, वीडी शर्मा, तुलसी सिलावट, मोहन यादव, रमेश मेंदोला आदि शामिल हैं। पटेल इस दौरान बच्चों की खेल प्रतियोगिता में भी चीफ गेस्ट बनकर शामिल हुए। उन्होंने बच्चों को अपने हाथों से पुरस्कार भी दिए

Related posts

एलएनसीटी विश्वविद्यालय सॉफ्टबॉल महिला टीम मुरथल रवाना

Pradesh Samwad Team

दिग्विजय को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी, शिवराज के मंत्री ने उठाए सवाल

Pradesh Samwad Team

नोएडा में हैरान कर देने वाली वारदात, इश्क के चक्कर में पत्नी और 2 बच्चों को मारकर बेसमेंट में दफनाया… यूं खुला राज

Pradesh Samwad Team