28 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
खेल

दीपक हुड्डा ने पकड़ा शुभमन गिल का शानदार कैच, क्रुणाल पंड्या को लगा लिया गले


इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच मुकाबला हुआ. लखनऊ ने पहले बैटिंग करते हुए 158 का स्कोर बनाया, लेकिन मैच में एक खास बात तब हुई जब लखनऊ की टीम फील्डिंग करने उतरी.
गुजरात को पारी के पहले ही ओवर में झटका लगा और स्टार प्लेयर शुभमन गिल (Shubhman Gill) बिना खाता खोले ही आउट हो गए. दुष्मंथा चमीरा की बॉल पर शुभमन गिल ने प्वाइंट की तरफ शॉट खेला, जहां खड़े दीपक हुड्डा ने उनका कैच पकड़ लिया.
दीपक हुड्डा ने जैसे ही कैच पकड़ा, उनके पास खड़े क्रुणाल पंड्या ने उन्हें तुरंत गले लगाया. यह सेलिब्रेशन इसलिए भी खास रहा, क्योंकि दीपक हुड्डा और क्रुणाल पंड्या का अपना एक इतिहास रहा है. दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गई.
बड़ौदा टीम में आमने-सामने आए थे दोनों : दरअसल, दोनों खिलाड़ी रणजी ट्रॉफी में बड़ौदा टीम से खेलते थे. क्रुणाल पंड्या टीम के कप्तान थे और दीपक हुड्डा उप-कप्तान. लेकिन दोनों के बीच टीम में ऐसी जंग छिड़ी कि दीपक हुड्डा ने बड़ौदा की टीम ही छोड़ दी.
बड़ौदा टीम का हिस्सा रहते हुए दीपक हुड्डा ने क्रुणाल पंड्या पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया था और बायो-बबल छोड़ दिया था. दीपक का आरोप था कि क्रुणाल ने उन्हें करियर खत्म करने की धमकी दी है. इसके बाद उन्होंने बड़ौदा टीम छोड़ने का फैसला लिया था.
हालांकि, अब दोनों ही आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा हैं. लखनऊ की टीम ने क्रुणाल पंड्या को 8 करोड़ और दीपक हुड्डा को 5.75 करोड़ रुपये में खरीदा था. दीपक हुड्डा ने लखनऊ के लिए अपने पहले ही मैच में 55 रन बनाए.

Related posts

प्रथम स्व.सैयद शकील मोहम्मद स्मृति टी 20 इण्टर क्लब क्रिकेट प्रतियोगता, एन सी सी सी बनी चेम्पियन

Pradesh Samwad Team

मान. मंत्री जी की मंशा अनुसार संचालक खेल और युवा कल्याण श्री रवि कुमार गुप्ता जी की पहल पर दो दिवसीय जिला खेल और युवा कल्याण अधिकारियों की कार्यशाला कल

Pradesh Samwad Team

नर्मदापुरम संभाग : स्वर्गीय सरला मिश्रा स्मृति नर्मदा ट्राफी दो दिवसीय इंटर क्लब प्रतियोगिता, चिरंजीव वालिया की घातक गेंदबाज़ी

Pradesh Samwad Team