28 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
मनोरंजन

कटरीना और विकी की शादी के लिए सलमान खान ने बदला शेड्यूल? ‘टाइगर 3’ की शूटिंग टली


कटरीना कैफ और विकी कौशल की दिसंबर में शादी की खबरें सामने आ रही हैं। अब कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया है कि इस शादी की खातिर सलमान खान ने अपना पूरा शूटिंग शेड्यूल बदल दिया है।
पिछले कुछ दिनों से विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी सुर्खियों में बनी हुई है। कहा जा रहा है कि 7-9 दिसंबर के बीच यह शादी राजस्थान में होने जा रही है। हालांकि अभी तक कटरीना और विकी की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। बताया जा रहा है कि अपनी शादी के लिए फिलहाल विकी और कटरीना ने अपने सारे काम टाल दिए हैं। दोनों कई फिल्मों की शूटिंग करने जा रहे थे।
‘बॉलिवुड लाइफ’ की एक रिपोर्ट की मानें तो कटरीना और विकी की शादी को देखते हुए सलमान खान ने भी अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग को टाल दिया है। इस फिल्म में सलमान के ऑपोजिट कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। कहा जा रहा था कि दिसंबर में फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग तय थी मगर अब कटरीना की शादी के चलते इसे जनवरी 2021 के लिए री-शेड्यूल कर दिया गया है।
कटरीना के अलावा सलमान ने शाहरुख खान के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। सलमान और शाहरुख दोनों एक-दूसरे की फिल्म ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ में कुछ सीन फिल्माने वाले थे। मगर आर्यन खान के ड्रग्स केस के बाद शाहरुख ने अपनी सारी शूटिंग कैंसल कर दी है और वह अपने बेटे के साथ वक्त गुजारना चाहते हैं जो हाल में जेल पर रिहा हुए हैं। इस कारण सलमान को अपना पूरा शेड्यूल बदलना पड़ा है।
अभी सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के प्रमोशन में बिजी हैं। महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा लीड रोल में हैं और यह 26 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Related posts

करीना-अमृता के बाद महीप कपूर और सीमा खान भी हुईं कोरोना पॉजिटिव,इन सेलेब्स को भी खतरा!

Pradesh Samwad Team

अमिताभ बच्चन ने शेयर की जया बच्चन के साथ पहली फिल्म ‘बंसी और बिरजू’ की तस्वीर, पत्नी को गले लगाए नजर आए एक्टर

Pradesh Samwad Team

एड शीरन कि वजह से सर एल्टन जॉन मरते मरते बचे

Pradesh Samwad Team