28 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
खेल

अरेरा प्रीमियर लीग इंटर हाउस क्रिकेट टूर्नामेंट

स्पोर्ट्स एज भोपाल। अरेरा प्रीमियर लीग इंटर हाउस क्रिकेट टूर्नामेंट (अंडर-19 प्लस एज ग्रुप) में आज भगत सिंह और चंद्रशेखर आजाद हाउस के बीच आज फाइनल मुकाबला खेला गया।
आज के मैच में भगत सिंह हाउस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और सभी विकेट खोकर 225 रन बनाए इसमें सलामी बल्लेबाज कप्तान विकास परमार की 41 रनों की पारी के बाद उप कप्तान अमित सिंह ने जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेते हुए 61और उनका साथ निभाते हुए आशुतोष गिरी ने 29 रन बनाये । साथ ही अक्षत बाजपेई ने ताबड़ तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 47 रन बनाए। आजाद हाउस की ओर से गेंदबाजी करते हुए अश्विन दास ने 4 चेतन वारकड़ ने 3 द्रोण श्रीवास्तव ने 2 और प्रतीक शुक्ला ने 1 विकेट लिए। जीत के लिए 226 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चंद्रशेखर आजाद हाउस ने 8 विकेट खोकर 226 रन बना कर जीत दर्ज की।जिसमें कप्तान अश्विन दास ने जिम्मेदारी से बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 148 रन बनाए अदम्य पचोरी ने 24 और चेतन ने 15 रन बनाए। गेंदबाजी में मयंक यादव ने 4 रणवीर वैध ने 2 तुषार पाल और अमित सिंह 1-1 विकेट लिये। पूर्व राष्ट्रीय प्लेयर समीर मिरीकर, मैच के अंपायर गुलशन और रितिक ने अश्विन दास को मेन ऑफ द मैच से पुरस्कृत किया ।
कल अंडर 14 में सत्यमेव जयते और जयहिंद तथा अंडर 16 में कपिलदेव और महेंद्र सिंह धोनी के बीच फाइनल मुकाबला होगा। कल शाम 6 बजे श्री ध्रुव नारायण सिंह, अध्यक्ष, बीडीसीए एवं पूर्व विधायक के मुख्य आतिथ्य में पुरस्कार वितरण समारोह संपन्न होगा।

Related posts

दूसरी हॉकी इंडिया राष्ट्रीय सब जूनियर पुरूष अकादमी चैम्पियनशिप में कांस्य पदक
जीतकर लौटी म.प्र. राज्य पुरूष हॉकी अकादमी टीम के खिलाड़ियों ने की मान. खेल मंत्री से भेंट

Pradesh Samwad Team

औबेदुल्ला खां हेरीटैज कप हॉकी टूर्नामेंट-2022
इंडियन ऑयल ने पंजाब एण्ड सिंध बैंक को 3-0 से तथा आर्मी ग्रीन ने जीएसटी हॉकी चैन्नई को 4-2 से परास्त किया } इंडियन नेवी और आर्मी इलेवन के मध्य मुकाबला 2-2 से बराबर

Pradesh Samwad Team

अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय वुडबॉल प्रतियोगिता 2021-22 मे मध्यांचल प्रोफेशनल विश्वविद्यालय रातीबड़ भोपाल की टीम ने एक रजत पदक व दो कांस्य पदक अर्जित कर विश्विद्यालय का नाम रोशन किया।

Pradesh Samwad Team