29.7 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
खेल

आरएनटीयू के धावक अब्दुल बारी का चयन खेलो इंडिया यूथ गेम्स के लिये हुआ

भोपाल। रबींद्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय के बीए प्रथम वर्ष के छात्र अब्दुल बारी का चयन खेलो इंडिया यूथ गेम्स के लिये हुआ है। विश्वविद्यालय के स्पोर्ट्स ऑफिसर सतीश अहिरवार ने बताया कि अब्दुल बारी ने हाल ही में आयोजित हुई 81वीं ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी एथलेटिक्स टूर्नामेंट के पुरुष वर्ग में 5000 मीटर की दौड़ में छठवां स्थान हासिल किया है। इस दौड़ में देश भर के 300 खिलाड़ियों ने भाग लिया जिनको 60-60 की टीम में बांटकर पांच अलग-अलग राउंड आयोजित किए गए फिर इसमें से 16 धावकों को फाइनल के लिए चयनित किया गया। फाइनल में आरएनटीयू के अब्दुल बारी बिब नं. (2913) ने 14:16.34 समय में 5000 मीटर की दौड़ पूरी की। ज्ञात हो कि रबीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय के खिलाड़ी 81वीं ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी एथलेटिक्स टूर्नामेंट (पुरुष वर्ग) में भाग लेने के लिए मैंगलोर यूनिवर्सिटी, कर्नाटक गई है।
इस मौके पर विश्वविद्यालय के प्रोचांसलर श्री सिद्धार्थ चतुर्वेदी, कुलपति डॉ. ब्रह्मप्रकाश पेठिया और कुलसचिव डॉ. विजय सिंह ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए अब्दुल बारी को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

Related posts

अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय वुडबॉल प्रतियोगिता 2021-22 मे मध्यांचल प्रोफेशनल विश्वविद्यालय रातीबड़ भोपाल की टीम ने एक रजत पदक व दो कांस्य पदक अर्जित कर विश्विद्यालय का नाम रोशन किया।

Pradesh Samwad Team

टीम इंडिया ने दर्ज की सबसे बड़ी टेस्ट जीत, मुंबई टेस्ट में न्यूजीलैंड को 372 रन से हराया

Pradesh Samwad Team

प्रधानमंत्री मोदी ने निकहत जरीन को विश्व चैम्पियन बनने पर बधाई दी

Pradesh Samwad Team