28 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
खेल

इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के साथ हुआ था दुष्कर्म, अब जांच करेगी पुलिस


ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ऑस्ट्रेलिया के एक पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी के आरोपों की जांच कर रही है कि 1985 में भारत और श्रीलंका के दौरे के दौरान टीम के एक अधिकारी ने उसके साथ बलात्कार किया गया था। 55 वर्षीय जेमी मिशेल का मानना ​​है कि टीम के एक डॉक्टर द्वारा उन्हें इलाज करने के बाद उनके साथ मारपीट की गई थी।क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का कहना है कि वे इस मामले में पुलिस जांच में सहयोग कर रहे हैं। मिशेल ने मांग की है कि खेल की संचालन संस्था कथित घटना के बारे में क्या उन्हें पता था? इस पर जवाब दें। उन्होंने कहा कि उन्हें राहत मिली है कि आखिरकार उस 1985 के दौरे की कुछ जांच शुरू हुई है।

1985 में भारत और श्रीलंका के ऑस्ट्रेलियाई अंडर-19 दौरे पर मिशेल 18 वर्षीय ऊपरी क्रम के बल्लेबाज थे। अंडर-19 टीम को राष्ट्रीय टीम में “फीडर” टीम के रूप में देखा जाता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि 30 मार्च को कोलंबो में दौरे की आखिरी रात में वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे और टीम के डॉक्टर के पास गए। जिन्होंने उन्हें एक स्ट्रॉन्ग ड्रग का इंजेक्शन लगाया जिसके बाद वह कम से कम 10 घंटे तक अपने होश में नहीं थे।
मिशेल ने कहा कि उनके साथियों को निर्देश दिया गया था कि वे उस रात मेरे कमरे की जांच न करें। मेरा मानना ​​है कि उस अवधि में टीम के एक प्रमुख अधिकारी ने मुझपर हमला किया था। यह कैसे हुआ इसके बारे में उन्होंने कुछ ज्यादा नहीं बताया। ज्यादातर खिलाड़ियों ने कहा है कि उन्होंने मुझे कुछ दिनों के लिए खो दिया। वे मुझे उड़ान के सफर के लिए तैयार करने के लिए अगली सुबह मुझे शॉवर के नीचे रखना याद है। उन्हें याद है कि वे मुझे कपड़े पहनाने की कोशिश कर रहे थे और जब हम उतरे, तो मुझे व्हीलचेयर में मेरे माता-पिता के पास ले जाया गया।

Related posts

हाथ नहीं हैं तो क्या हुआ हौसला तो है… मुंह में टेबल टेनिस का बैट फंसा पैरालिंपिक खेल रहे

Pradesh Samwad Team

प्रथम स्व.सैयद शकील मोहम्मद स्मृति टी 20 इण्टर क्लब क्रिकेट प्रतियोगता : सेंट माइकल क्रिकेट एकेडमी रेड और एन सी सी सी फाइनल में

Pradesh Samwad Team

नोवाक जोकोविच बने इटली ओपन चैंपियन, इगा स्वियातेक ने तोड़ा सेरेना विलियम्स का रिकॉर्ड

Pradesh Samwad Team