19.8 C
Madhya Pradesh
September 19, 2024
Pradesh Samwad
मनोरंजन

‘राउडी राठौर 2’ पर शुरू हो चुका है काम, एक बार फिर सोनाक्षी के साथ अक्षय मचाएंगे धमाल

अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की सुपरहिट फिल्म ‘राउडी राठौर’ के सीक्वल पर राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने मोहर लगा दी है। उन्होंने कहा है कि वह सीक्वल पर काम कर रहे हैं और अक्षय कुमार के साथ सोनाक्षी सिन्हा ही इसमें लीड रोल में नजर आएंगी।
पिछले काफी दिनों से बॉलिवुड की सबसे सफल फिल्मों का सीक्वल बनाने का चलन जोरों पर है। हाल में सलमान खान ने कहा था कि वह अपनी सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल बनाने वाले हैं। अब खबर है कि अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘राउडी राठौर’ का भी सीक्वल बनने वाला है। सबसे मजेदार बात यह है कि दोनों की स्क्रिप्ट एक ही राइटर लिख रहे हैं।
‘बाहुबली’ सीरीज के डायरेक्टर एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों की कहानी और स्क्रिप्ट लिख चुके हैं। ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘राउडी राठौर’ अलग नहीं हैं। केवी विजयेंद्र प्रसाद ने कन्फर्म किया है कि वह ‘राउडी राठौर 2’ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान 2’ पर भी काम कर रहे हैं।
एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट की मानें तो प्रसाद ने बताया कि संजय लीला भंसाली ने उनसे संपर्क किया था और ‘राउडी राठौर’ के सीक्वल की कहानी और स्क्रिप्ट लिखने को कहा था। हालांकि यह सीक्वल केवल हिंदी में ही होगा। मूल रूप से यह फिल्म तेलुगू में बनी थी लेकिन इसका सीक्वल तेलुगू में नहीं बनेगा। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अक्षय कुमार के साथ ही सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में रहेंगी। यह फिल्म वहीं से आगे बढ़ेगी जहां पहला पार्ट खत्म हुआ था। माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग 2022 के अंत तक शुरू हो जाएगी।
बता दें कि इससे पहले केवी विजयेंद्र प्रसाद ने हमारे सहयोगी ETimes को बताया था कि वह ‘बजरंगी भाईजान 2’ पर काम करने के लिए तैयार हैं लेकिन अभी तक उन्हें अभी तक किसी के तरफ से कोई सहमति नहीं मिली है। प्रसाद ने कहा कि वह चाहते हैं कि इस फिल्म का सीक्वल बनाया जाए लेकिन ऐसा तभी होगा जब सलमान खान चाहेंगे।

Related posts

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई बेटी की पहली झलक, लंबा पोस्ट लिखा

Pradesh Samwad Team

ब्रैड पिट से शादी के दौरान परिवार की सुरक्षा को लेकर डर गईं थी एंजेलिना

Pradesh Samwad Team

मिताली राज को मिले खेल रत्न अवार्ड पर तापसी ने जाहिर की खुशी

Pradesh Samwad Team