29.7 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
मनोरंजन

एक दूजे के हुए राजकुमार राव और पत्रलेखा: लाल जोड़े में बेहद प्यारी दिखीं दुल्हनिया


11 साल बाद आखिरकार बाॅलीवुड एक्टर राजकुमार राव को अपनी दुल्हनिया मिल ही गई। सालों तक एक दूसरे से प्यार करने के बाद आज यानी 15 नवंबर को राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा पॉल से शादी रचाई। दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाजो से हुई। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई है।राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में राजकुमार राव और पत्रलेखा एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए सिर आपस लगाकर हंस रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में राजकुमार राव अपनी पत्नी पत्रलेखा की मांग में सिंदूर भरते दिखाई दे रहे हैं।
लुक की बात करें तो रेड लहंगे में पत्रलेखा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मिनिमल मेकअप, हैवी ज्वैलिरी, चूड़ा, कलीरे उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं राजकुमार ऑफप व्हाइट शेरवानी में जच रहे हैं।
राजकुमार राव ने अपनी पोस्ट में लिखा- ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद मैंने आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार, अपनी सबकुछ से आज शादी कर ली। आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है पत्रलेखा। हमेशा के लिए और उसक बाद भी।’
वहीं पत्रलेखा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा-‘आज सब कुछ… मेरा प्रेमी, अपराध में मेरा साथी, मेरा परिवार, मेरी आत्मा … पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है! यहां हमारे लिए हमेशा के लिए।’
अपने प्यार राजकुमार के लिए पत्रलेखा ने लाल दुपट्टे में बंगाली में लिखा था ये मैसेज : पत्रलेखा ने अपनी शादी में जो दुपट्टा पहना हुआ था उस पर लिखीं लाइन्स राजकुमार राव के लिए उनके लिए प्यार की घोषणा थी। सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनरों द्वारा डिजाइन किए गए दुपट्टे पर बंगाली भाषा में लाइन्स लिखी थीं जो सच्ची प्यार की बात करता था। इसमें लिखा- अमर पोरन भौरा भालोबाशा अमी तोमर शो मोर पोन कोरिलम। इसका मतलब होता है, ‘मैं प्यार से भरे अपने दिल को आपको सौंपता हूं।
राजकुमार राव और पत्रलेखा ने साल 2014 में फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ में स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। ये पत्रलेखा की पहली फिल्म भी थी। वहीं, राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 11 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं।

Related posts

पैनिक अटैक के बाद खुद को संभालना मुश्किल रहा : केटी प्राइस

Pradesh Samwad Team

एक्टर अहमद बेनाइसा का निधन, लंबी बीमारी के चलते दुनिया को कहा अलविदा

Pradesh Samwad Team

ऑस्कर 2022 समारोह में नहीं होगी कोविड टीकाकरण प्रमाण पत्र की आवश्यकता

Pradesh Samwad Team