19.8 C
Madhya Pradesh
September 19, 2024
Pradesh Samwad
मनोरंजन

बॉबी देओल ने दिखाया अपना फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन, पिता धर्मेंद्र ने कहा- मेरा बॉडी बिल्डर


बॉलिवुड ऐक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) इस समय वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Aashram) की तीसरे सीजन की शूटिंग मे बिजी हैं। इसी बीच बॉबी देओल ने अपनी पहले की और अब की दो तस्वीरें (Bobby Deol Then And Now Pictures) शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका हैरान करने वाला ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा है। बॉबी देओल की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। वहीं, धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी बेटे बॉबी देओल की तस्वीर रिऐक्शन दिया है।
बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ट्रेनर प्रज्वल शेट्टी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। बॉबी देओल ने इसके साथ लिखा, ‘चार साल बीत चुके हैं और इसे अभी भी उतनी ही मेहनत और दृढ़ संकल्प की जरूरत है। प्रज्वल शेट्टी के साथ पहले से कहीं ज्यादा मजबूत।’
बॉबी देओल की तस्वीर पर उनके पिता धर्मेंद्र ने लिखा है, ‘ग्रेट, आप दोनों पर भगवान की कृपा हो।’ धर्मेंद्र ने दूसरे कॉमेंट में लिखा, ‘लव यू माय बेबी फेस बॉडी बिल्डर। अपने सलाहकार को मेरा प्यार देना।’ इसके अलावा बॉबी देओल की तस्वीर पर ‘आश्रम’ में उनके को-स्टार दर्शन कुमार और अध्ययन सुमन ने भी कॉमेंट किया है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉबी देओल फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगे। बॉबी देओल डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ में भी काम करते दिखाई देंगे। वहीं, धर्मेंद्र फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे।

Related posts

पेरिस हिल्टन की शादी की रजिस्ट्री में साठ हजार डॉलर होंगे खर्च

Pradesh Samwad Team

भूमि पेडनेकर: मैं हमेशा खुद पर भरोसा करके प्रोजेक्ट चुनती हूं

Pradesh Samwad Team

कपूर परिवार का नया सदस्य जहान कपूर थ्रिलर ‘फराज’ से करेंगे अपना डेब्यू

Pradesh Samwad Team