34 C
Madhya Pradesh
June 19, 2024
Pradesh Samwad
प्रदेशमहाराष्ट्रराजनीति

आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद नवाब मलिक का ट्वीट- पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। इसी बीच महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने ट्वीट कर एक बार फिर हलचल मचा दी है। यह ट्वीट उन्होंने आर्यन खान को लेकर किया है। नवाब मलिक ने ट्वीट किया- पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त।नवाब मलिक ने ये ट्वीट हिंदी में किया है।
उन्होंने मीडिया से कहा कि तीनों आरोपी आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को एस्पलानेड कोर्ट से जमानत मिल सकती थी, क्योंकि यह धोखाधड़ी का मामला है।
क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को 25 दिनों के बाद जमानत मिली है। समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी टीम ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। उसी समय से नवाब मलिक समीर वानखेड़े पर हमला बोल रहे हैं। यही नहीं वानखेड़े के निकाह वाला मामला भी नवाब मलिक ने उठाया।
नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े का एक कथित जन्म प्रमाण पत्र और शादी की तस्वीर कैप्शन के साथ अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया था। इसमें लिखा था कि यहां से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा और पहचान कौन? साथ ही यह भी सवाल उठाया कि क्या एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने केंद्र सरकार की नौकरी पाने के लिए फर्जी जाति प्रमाण पत्र जमा किया था।

Related posts

आम चौराहे पर तीन बार तलाक बोलकर बीवी को छोड़ने पर शौहर के खिलाफ मामला दर्ज

Pradesh Samwad Team

संत समाज बोला : महंत नरेंद्र गिरि की मौत का सच सामने आना चाहिए

Pradesh Samwad Team

एलएन मेडिकल कॉलेज में मनाया गया विश्व हस्त स्वच्छता दिवस

Pradesh Samwad Team