28.1 C
Madhya Pradesh
October 18, 2024
Pradesh Samwad
राजनीति

जम्मू-कश्मीर : राजौरी में बीजेपी नेता के घर पर आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, पांच घायल


राजौरी जिले में बीजेपी नेता के घर के बाहर हमला हुआ है। हमले में आतंकियों की तरफ से ग्रेनेड का प्रयोग किया गया है। जिसकी चपेट में आकर परिवार के पांच सदस्य घायल हुए है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया। पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता जसवीर सिंह जोकि राजौरी के जवाहर नगर इलाके के खांडी पुल के पास रहते है। रात को परिवार के सदस्य घर के बाहर बैठे हुए थे। तभी हमला हुआ। धमाके के बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया। पुलिस की टीम मौके पर आई। घर पर खून बिखरा हुआ था।
ग्रेनेड से किया गया हमला, 5 लोग घायल : इस धमाके की चपेट में आए पांच लोगों को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया। यहां पर उनका इलाज चल रहा है। सूत्रों का कहना है कि आतंकियों की तरफ से ग्रेनेड हमला किया गया है। जिसमें बीजेपी नेता के घर को निशाना बनाया गया। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि अभी जांच की जा रही है। उसके बाद ही इस बारे में जानकारी दी जाएगी।
राजौरी में ही मुठभेड़ में मारे गए थे आतंकी : बता दें कि स्वतंत्रता दिवस को लेकर पूरे प्रदेश में सुरक्षा को कड़ा किया गया है। दो दिन पहले कश्मीर में बीजेपी के नेता तथा उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई थी। अब इस प्रकार के हमले जम्मू संभाग में भी किए जा रहे है। ताकि दहशत फैलाई जा सके। कुछ दिन पहले ही राजौरी में दो आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया गया था।

Related posts

7 अगस्त को ‘मंडल दिवस’, राजद करेगा शक्ति प्रदर्शन, पढ़ें सियासत की इनसाइड स्टोरी

Pradesh Samwad Team

महंत नरेंद्र गिरि का सुसाइड नोट बताता है कि मंदिरों में चढ़ावे का कैसे हो रहा है दुरुपयोग : दिग्विजय

Pradesh Samwad Team

कोरोना से पोलैंड में एक दिन में 775 मरीजों की मौत, भारत में भी पीएम मोदी ने बुलाई बड़ी बैठक

Pradesh Samwad Team