29.7 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
खेल

12वीं हॉकी इंडिया सीनियर वुमन नेशनल चैंपियनशिप 2022
मध्य प्रदेश हॉकी टीम ने दर्ज की पहली जीत बिहार को 4-0 से हराया

12वी हॉकी इंडिया सीनियर वुमन नेशनल चैंपियनशिप में मध्य प्रदेश ने पहले मैच में बिहार को 4-0 से हराकर पहली जीत दर्ज की है।
शनिवार को खेले गए मैच में मध्य प्रदेश हॉकी टीम की ज्योति पाल ने खेल शुरू होने के पहले मिनट में ही पहला गोल दागकर 1-0 से बढ़त बना ली। खेल के 21 वें मिनट में सीमा वर्मा ने पेनल्टी कॉर्नर से दूसरा गोल किया मध्य प्रदेश टीम की पारी परशुसिंह परिहार ने 23 वें मिनट में फिर से पेनाल्टी कॉर्नर की मदद से टीम के स्कोर को 3-0 पर ले आईं । परशु सिंह परिहार ने 51वे मिनट में फिर से अपने हॉकी का जादू चलाते हुए फ़ेल गोल्ड से अपनी टीम को एक और गोल की बढ़त दिलाने में क़ामयाब रही।
बिहार की टीम कोई भी गोल नहीं कर पाई मध्य प्रदेश हॉकी टीम ने इस चैंपियनशिप के पहले मैच में अपनी पहली जीत 4-0 से दर्ज कराई । शनिवार को खेले गए एक अन्य मैच में झारखंड की टीम ने 36 -0 के बड़े स्कोर के साथ पुडुचेरी टीम को हराकर एकतरफ़ा जीत हासिल की थी इस मैच में झारखंड की बेताल डुंग डुंग ने सर्वाधिक 10 गोल किए।महाराष्ट्र और उत्तराखंड के बीच खेले गए मैच में महाराष्ट्र की टीम ने उत्तराखंड के विरूद्ध दो गोल दागकरअपनी जीत हासिल की थी उत्तराखंड की टीम कोई भी गोल नहीं कर पाई।आज खेले गए एक अन्य मैच में हरियाणा ने बंगाल की टीम को 18 -0 से हराकर अपने मैच में जीत हासिल की थी कि पंजाब और त्रिपुरा के बीच खेले गए मैच में पंजाब ने 9 गोल से जीत हासिल की ।त्रिपुरा की टीम ने कोई भी गोल नहीं किया।कर्नाटक का और अरुणाचल प्रदेश के बीच खेले गए हॉकी मैच में कर्नाटक कहा कि टीम ने 10 गोल के मुक़ाबले शून्य से अरुणाचल को हराया । 12 ली हॉकी इंडिया सीनियर वुमन नेशनल चैंपियनशिप में रविवार को पाँच मुक़ाबले खेले जाएंगे। सुबह 6.30 बजे कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच मैच खेला जाएगा ।8 बजे अरुणाचल और अंडमान निकोबार ,10 बजे उत्तर प्रदेश और दिल्ली के बीच मुक़ाबला होगा ,3 बजे गोवा और गुजरात तथा 4.45 बजे केरल और हिमाचल के बीच हॉकी का मुक़ाबला होगा ।

Related posts

कलाकुंज फाउंडेशन द्वारा सफाई अभियान का आयोजन

Pradesh Samwad Team

अंतर जिला बार क्रिकेट प्रतियोगिता भाेपाल रेड और भोपाल यलो की अासान जीत सेमीफाइनल में होंगी आमने सामने दूसरे सेमीफाइनल में हाइकोर्ट जबलपुर और देवास बार एसोसिएशन आमने सामने भोपाल यलो, भोपाल रेड, हाइकोर्ट जबलपुर व देवास बार ने जीते अपने अपने मुकाबले

Pradesh Samwad Team

4th डीआरएम् क्रिकेट प्रतोयोगिता : उदघाटन मुकाबले में उड़ान अकादमी की रेलवे युथ ब्लू पर विशाल जीत

Pradesh Samwad Team