29.7 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
मनोरंजनविडियो

अस्पताल से घर लौटे धर्मेंद्र ने बताया अपना हाल, कहा- बहुत बड़ा सबक मिला है

पिछले चार दिनों से कमर दर्द के लिए शहर के अस्पताल में भर्ती बॉलीवुड के दिग्गज ऐक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) को रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। सूत्रों के अनुसार, जब वो एक्सरसाइज कर रहे थे उसके बाद ही उन्हें पीठ में दर्द हो गया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती (Dharmendra Hospitalized) कराना पड़ा।
धर्मेंद्र का ट्विटर वीडियो : सूत्रों ने बताया कि इसके बाद वह नियमित जांच के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल गए लेकिन उन्हें आईसीयू में भर्ती नहीं किया गया। वह अब घर लौट आए हैं। दिग्गज ऐक्टर ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो (Dharmendra Twitter Video) शेयर कर कहा, ‘दोस्तों, कुछ भी खत्म मत करो। मैंने किया और मुझे भुगतना पड़ा। पीठ पर एक बड़ी मांसपेशी खींच गई। इसलिए मुझे अस्पताल जाना पड़ा। पिछले चार दिनों में काफी परेशानी हुई। बहरहाल, मैं आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के साथ वापस आ गया हूं। तो, चिंता मत करो। अब मैं बहुत सावधान रहूंगा।’
धर्मेंद्र की आनेवाली फिल्में : भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक धर्मेंद्र (Dharmendra Next Film) ने 1960 में अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से फिल्मों में कदम रखा। उनके कुछ बेहतरीन प्रदर्शनों में क्लासिक्स जैसे ‘शोले’, ‘चुपके चुपके’, ‘यादों की बारात’, ‘सत्यकम’ और ‘सीता और गीता’ शामिल हैं। धर्मेंद्र अगली बार करण जौहर निर्देशित ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में जया बच्चन, शबाना आजमी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे।

Related posts

मुझे उम्मीद नहीं थी की मेरी पहली फिल्म को इतना प्यार मिलेगा : अहान शेट्टी

Pradesh Samwad Team

शर्लिन चोपड़ा ने कबीर खान पर साधा निशाना, पाक और आतंकवाद पर कही ये बात

Pradesh Samwad Team

मिशेल ओबामा को चित्रित करना ‘भयानक’ अनुभव था : वियोला डेविस

Pradesh Samwad Team