27.3 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
खेल

कोहली की वजह से इस शख्स की गर्लफ्रेंड ने छोड़ा

आईपीएल के 15वें सीजन का छठा मुकाबला कल आरसीबी और केकेआर के बीच खेला गया. फॉफ डुप्लेसिस की कप्तानी वाली आरसीबी ने इस मुकाबले को 3 विकेट से अपने नाम कर लिया. आईपीएल 2022 में आरसीबी की ये पहली जीत थी. इस मैच के दौरान विराट कोहली के एक फैन का वीडियो वायरल हो गया. कोहली का ये फैन स्टेडियम में बैठकर मैच का आनंद ले रहा था. तभी इसके हाथ में एक पोस्टर में दिखा, जिसपर दिलचस्प बातें लिखी थी. देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये फैन वायरल हो गया.
आपको बता दें कि विराट कोहली के फैन के हाथ में जो पोस्टर था, उसमे लिखा था कि मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे छोड़ दिया है, क्यों कि मैं उससे ज्यादा विराट को टाइम देता हूं. विराट कोहली के इस फैन की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.
आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी. क्योंकि इस सीजन का पहला मुकाबला आरसीबी की टीम पंजाब किंग्स से हार गई थी. जबकि दूसरे मुकाबले में पलटवार करते हुए आरसीबी ने केकेआर को हराकर आईपीएल के इस सीजन में जीत की शुरुआत की.

Related posts

पंत-जडेजा का शानदार प्रदर्शन, टीम इंडिया ने बर्मिंघम टेस्ट के पहले दिन बनाए 338 रन

Pradesh Samwad Team

भोपाल हाकी के गिरते स्तर पर पूर्व खेल संचालक और आई बी प्रमुख श्री यशोवर्धन आजाद का दर्द छलका

Pradesh Samwad Team

मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की प्रतिभा खोज अभियान के तहत भोपाल सब सेंटर हेतु चयन ट्रायल सम्पन्न महिला खिलाड़ियों में दिखा कम उत्साह महज 12 खिलाड़ी ही हुई शामिल

Pradesh Samwad Team