29.7 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
खेल

हार के बाद टीम इंडिया में बदलाव तय, इस पेसर की जगह अश्विन को मिल सकता है मौका


भारत के सीनियर पेसर ईशांत शर्मा को तीसरे टेस्ट मैच में लचर प्रदर्शन के कारण इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे दो टेस्ट मैचों के लिए अंतिम एकादश से बाहर होना पड़ सकता है। इंग्लैंड ने तीसरा मैच पारी और 76 रन से जीतकर पांच मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर की। ईशांत ने इस मैच में 22 ओवर में 92 रन दिए और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला।
ईशांत पूर्व में टखने की चोट और मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान रहे हैं और यह पता नहीं चला है कि वे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान पूरी तरह से फिट थे या नहीं। कप्तान विराट कोहली ने ईशांत के प्रदर्शन पर बात करने से इनकार कर दिया था. लेकिन संकेत दिए थे कि तेज गेंदबाजों के कार्यभार को देखते हुए बदलाव किए जाएंगे।
ईशांत को बाहर करने की स्थिति में उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर में से किसी को अंतिम एकादश में शामिल किया जा सकता है। इस बीच ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के घुटने के स्कैन से पता चला है कि उन्हें गंभीर चोट नहीं है, लेकिन ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन दो सितंबर से ओवल में होने वाले चौथे टेस्ट के लिए टीममें जगह बनाने के प्रबल दावेदार हैं।
यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि भारत दो स्पिनरों के साथ उतरेगा या नहीं लेकिन अश्विन सर्रे की तरफ से काउंटी मैच में इस मैदान पर अच्छा प्रदर्शन किया था और इस मैच के लिए उन्हें बाहर नहीं रखा जा सकता है।

Related posts

यूक्रेन संग युद्ध के बीच रूस का एक्शन, US बास्केटबॉल चैम्पियन को अरेस्ट किया

Pradesh Samwad Team

एफआईएच प्रो लीग में भारतीय महिला हॉकी टीम ने अमेरिका को हराया

Pradesh Samwad Team

अनुभवी फुटबॉल कमेंटेटर नोवी कपाडिय़ा का लंबी बीमारी के बाद निधन

Pradesh Samwad Team