19.8 C
Madhya Pradesh
September 19, 2024
Pradesh Samwad
देश विदेश

राजनीति छोड़ ‘क्रिकेट’ में लौट जाएं इमरान, सिंध CM बोले- ‘प्रधानमंत्री’ के बजाय पीसीबी के लिए करें काम


सिंध प्रांत के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने सोमवार को प्रधानमंत्री इमरान खान की ओर से प्रतिबंधित तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान (टीएलपी) के कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन को संभालने के तरीके पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि वह देश का प्रधानमंत्री बनने के बजाए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का अध्यक्ष बनने के लिये ज्यादा उपयुक्त है। मीडिया में आई खबर में यह जानकारी दी गई।

जियो टीवी की खबर के अनुसार, इस्लामाबाद में मीडिया को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि टीएलपी विरोध के मुद्दे को संभालने में पाकिस्तान सरकार की अक्षमता के कारण कीमती जानें चली गईं। एक पखवाड़े पहले हुई झड़पों के बाद से 11 टीएलपी कार्यकर्ताओं और आठ पुलिसकर्मियों सहित 19 लोगों की जान चली गई थी और 300 से अधिक घायल हो गए थे।
‘पीटीआई अपने काम न उगल सकती है न निगल’ : विपक्षी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के सदस्य शाह ने कहा, ‘पीटीआई (पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ) सरकार वह काम करती है जिसे वह न उगल सकती है न निगल सकती है।’ उन्होंने सभी पक्षकारों से कहा कि वह बैठकर विचार करें कि देश हित में क्या है।
‘पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए काम करें इमरान खान’ : खबर के मुताबिक, प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि उन्होंने क्रिकेटर से नेता बने खान को यह कहते हुए सुना है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम यूएई में चल रहे टी20 विश्व कप में उनकी वजह से शानदार प्रदर्शन कर रही है। उन्होंने कहा, ‘मैंने पूर्व में भी कहा था कि प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए यही बेहतर है कि वह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में काम करें।’

Related posts

बाइडेन प्रशासन ने कोरोना जांच की अनिवार्यता खत्म की

Pradesh Samwad Team

सर्जिकल स्ट्राइक की याद दिलाने पर आगबबूला हुआ पाकिस्तान, कहा- देंगे करारा जवाब

Pradesh Samwad Team

ब्रिटेन में मिला 2 लाख साल पुराना मैमथ का कब्रिस्तान,

Pradesh Samwad Team