27.3 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
मनोरंजन

मिशेल विलियम्स अपने तीसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार


प्राइमटाइम एमी और गोल्डन ग्लोब विजेता अभिनेत्री मिशेल विलियम्स उपने पति थॉमस कैल के साथ अपने तीसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।
विलियम्स ने वैराइटी से कहा कि यह खुशी की बात है। जैसे-जैसे साल बीतते हैं, आपको आश्चर्य होता है कि वे आपके लिए क्या मायने रखते हैं। यह पता लगाना रोमांचक है कि जो कुछ आप बार-बार चाहते हैं, वह एक बार और उपलब्ध है।
यह दंपति का दूसरा बच्चा है, उनके बेटे, हार्ट का जन्म 2020 में हुआ था। विलियम्स की दिवंगत अभिनेता हीथ लेजर के साथ उनके रिश्ते से एक 16 वर्षीय बेटी मटिल्डा है। ‘हैमिल्टन’ के निर्देशन के लिए जाने जाने वाले कैल ने विलियम्स के साथ ‘फॉस,वेरडन’ में काम किया था।
विलियम्स ने लॉकडाउन के दौरान हार्ट को जन्म दिया था, और वह कहती हैं कि छोटे बच्चे के कारण महामारी के दौर में निगेटिव विचारों से दूर रही, मेरा बहुत अच्छा समय बीता।
उन्होंने वैराइटी द्वारा एक्सेस किए गए एक बयान में कहा कि यह एक अनुस्मारक है कि जीवन चलता रहता है। जिस दुनिया में हम एक बच्चे को लाए है वह इससे अनजान है।
माँ बनने के बाद अभिनेत्री अपने काम के प्रति और अधिक प्रतिबद्ध हो गई है और वेतन इक्विटी और प्रजनन स्वतंत्रता के लिए, अपने आसपास की दुनिया को बेहतर बनाने के लिए, उन्होंने हाल के वर्षों में जागरूकता बढ़ाने के लिए काम किया है। विलियम्स ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो आपको एक बच्चे की परवरिश से बेहतर दुनिया के लिए प्रतिबद्ध बनाता है। यह बहुत रचनात्मक कार्य है।

Related posts

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद की फोटो पर सुजैन ने किया कमेंट

Pradesh Samwad Team

‘टाइटैनिक’ के हीरो को देख दुनिया के सबसे अमीर बंदे की गर्लफ्रेंड ने क्या किया?

Pradesh Samwad Team

94वें अकैडमी अवॉर्ड में किसकी चमकी किस्मत और कौन बाहर हुआ

Pradesh Samwad Team