19.8 C
Madhya Pradesh
September 19, 2024
Pradesh Samwad
मध्य प्रदेश

भूतपूर्व छात्र सम्मेलन’ : करियर कालेज में पूर्व छात्र प्रकोष्ठ ने एक पूर्व छात्र सम्मेलन का आयोजन किया

भोपाल, 6 जुलाई ! करियर कालेज में पूर्व छात्र प्रकोष्ठ ने एक पूर्व छात्र सम्मेलन का आयोजन किया है। आयोजन का मुख्य एजेंडा पूर्व छात्रों को COSA (कैरियर ओल्ड स्टूडेंट्स एसोसिएशन) के लिए योगदान के लिए प्रेरित करना था। समूह निदेशक, प्रो. प्रदीप जैन और प्राचार्य, डॉ. चरणजीत कौर ने पूर्व छात्रों को अपना आशीर्वाद दिया और उन्हें संस्थान के विकास में उनकी भूमिका से अवगत कराया।
एक औपचारिक वार्षिक योजना पर भी चर्चा की गई है ताकि वे COSA में सार्थक योगदान दे सकें। पूर्व छात्रों ने संस्थान में अपने अनुभव साझा किए हैं और उनके साथ ही प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध किया। विभिन्न पूर्व छात्रों द्वारा प्लेसमेंट, उद्यमिता, अनुसंधान, सामाजिक सेवा और शिक्षाविदों का समर्थन करने के लिए अपने योगदान करने के लिए बहुत सारे ठोस सुझाव प्राप्त हुए हैं।
लगभग 10 पूर्व छात्रों ने खुद को वार्षिक सदस्यों के रूप में पंजीकृत भी किया। बैठक ने पूर्व छात्रों के लिए नए विचारों को जागृत किया है ताकि COSA को गौरव के पथ पर दूर तक ले जाया जा सके।
यह कार्यक्रम हाइब्रिड मोड में आयोजित किया गया था, कार्यक्रम स्थल पर 30 से अधिक पूर्व छात्र मौजूद थे और लगभग वही ऑनलाइन शामिल हुए थे।

Related posts

Pradesh Samwad Team

CLR ने किए 141 राजस्व निरीक्षकों के स्थानांतरण

Pradesh Samwad Team

केंद्र और राज्य में हमारी सरकार, फूंक मार देंगे तो उड़ जाओगे

Pradesh Samwad Team