27.3 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
मनोरंजन

फिल्म निर्माता ‘हंसल मेहता ने सफीना हुसैन’ के साथ की शादी


भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्माता ‘हंसल मेहता’ जिन्होंने ‘शाहिद’, ‘अलीगढ़’ और ‘स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। हाल ही में उन्होंने सैन फ्रांसिस्को में एक अंतरंग समारोह के दौरान अपने 17 साल की साथी ‘सफीना हुसैन’ के साथ शादी कर ली है। फिल्म निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाले शादी समारोह की कई तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “तो 17 साल बाद, दो बच्चों ने, अपने बेटों को बड़े होते देख और अपने-अपने सपनों का पीछा करते हुए देख, हमने शादी करने का फैसला किया।”
उन्होंने आगे लिखा, “जीवन में हमेशा की तरह यह भी अनियोजित और अनियोजित था। हमारी प्रतिज्ञाएं सच थीं और इस छोटे से समारोह के लिए उन्हें कभी नहीं कहा गया होगा। आखिरकार प्यार बाकी सब पर हावी है। और यह है।”
हंसल के दोस्तों और पेशेवर सहयोगियों ने नवविवाहित जोड़े को उनके विशेष दिन पर बधाई देने के लिए टिप्पणी अनुभाग में ले लिया।
हंसल मेहता के साथ लंबे समय से जुड़े रहने वाले एक्टर राजकुमार राव ने लिखा है, “बधाई हो मेरे पसंदीदा जोड़े। आप लोग एक दूसरे को पूरा करते हैं। और मैं दोनों से बहुत प्यार करता हूं।”
हंसल के साथ ‘अलीगढ़’ में काम कर चुके मनोज बाजपेयी ने अपने कमेंट में लिखा, “वाह! वाह!! आप दोनों की प्यारी प्यारी को बधाई और शुभकामनाएं। “
‘स्कैम 1992’ स्टार प्रतीक गांधी ने टिप्पणी की, “यह प्यारा है। वैसे यह प्रेरक भी है और दबाव भी।”
सेलिब्रिटी शेफ रणवीर बराड़, जिन्हें हाल ही में हंसल मेहता की कहानी ‘मॉडर्न लव मुंबई’ में देखा गया था, ने टिप्पणियों में दिल की इमोजी वाली प्रतिक्रिया।

Related posts

चमड़े के खिलाफ अभियान में पेटा का हिस्सा बनीं सोनाक्षी सिन्हा

Pradesh Samwad Team

अर्जुन कपूर ने शेयर किया आसमान भारद्वाज की फिल्म ‘कुत्ते’ का मोशन पोस्टर

Pradesh Samwad Team

स्टाइलिश लुक में बेटी संग शाॅपिंग पर निकली ब्रेड पिट की एक्स वाइफ एंजेलिना जाॅली, मां संग चिपकी दिखीं 13 की VIVIENNE JOLIE-PITT

Pradesh Samwad Team