19.8 C
Madhya Pradesh
September 19, 2024
Pradesh Samwad
प्रदेशमध्य प्रदेश

प्रेम संबंध में रिश्तों का कत्ल, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, शव लेकर पहुंची थाने


मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 34 वर्षीय एक महिला ने अपने सॉफ्टवेयर इंजीनियर प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। महिला ने 40 वर्षीय पति की मंगलवार तड़के अपने ही घर में कथित तौर पर नींद की गोलियां खिलाने के बाद हथौड़े और डंडे से प्रहार कर हत्या कर दी। इसके बाद वह शव को कार में लादकर थाने लाई। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि 34 वर्षीय महिला ने अपने प्रेमी आशीष पांडे के साथ मिलकर पति धनराज मीणा की मंगलवार तड़के दो बजे अपने ही घर में हथौड़े और डंडे से प्रहार कर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि महिला ने उसकी हत्या करने से पहले उसे नींद की गोलियां भी खिलाई थी।
कटारा हिल्स थाना इलाके के सागर गोल्डन पार्क में अपने पति के साथ किराये पर रहने वाली इस महिला का सॉफ्टवेयर इंजीनियर आशीष के साथ लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। महिला के पति को कुछ दिन पहले इसकी भनक लग गई थी। पति ने इसको लेकर पत्नी को कई बार समझाया भी था और दोनों के बीच इसको लेकर आए दिन झगड़े होते थे।
अपने पति से छुटकारा पाने के लिए महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर योजना बनाई। उसने पति को सोमवार-मंगलवार की रात को नींद की गोलियां खिलाई। नींद आने के बाद उसने प्रेमी के साथ मिलकर हथौड़े और डंडे से हमला कर उसकी हत्या कर दी।
पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद दोनों आरोपियों ने पहले तो उसके शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की। जब उन्हें एहसास हुआ कि वे पुलिस की गिरफ्त से नहीं बच पाएंगे तो दोनों आरोपी खुद मंगलवार दोपहर करीब दो बजे शव को एक कार में लेकर कटारा हिल्स पुलिस थाने के बाहर पहुंच गए। उन्होंने पूरी घटना के बारे में पुलिस को बता कर अपना जुर्म कबूल कर लिया।
आरोपियों ने शव को बोरे के अंदर रखा था। उन्होंने कहा कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related posts

दोनों डोज ले चुके 10 मरीज, सिंगल डोज वाले 8 लोग भी संक्रमित…. महाराष्ट्र में कैसे कोविड वैक्सीन को चकमा दे रहा डेल्टा प्लस वेरिएंट?

Pradesh Samwad Team

अभी दो दिन कड़ाके की ठंड, फिर मिल सकती है राहत

Pradesh Samwad Team

Pradesh Samwad Team