19.8 C
Madhya Pradesh
September 19, 2024
Pradesh Samwad
मनोरंजन

नुसरत जहां ने यश संग बच्‍चे पर पहली बार तोड़ी चुप्‍पी, कहा- दुनिया क्‍या कहती है मुझे फर्क नहीं पड़ता

ऐक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बीते अगस्त में बेटे को जन्म दिया है। इसके बाद से उनके बच्चे के पिता को लेकर कयासबाजी शुरू हो गई थीं। दरअसल, नुसरत जहां ने निखिल जैन के साथ शादी की थी लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं पाया और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। अब नुसरत जहां ने स्पष्ट कर दिया कि उनके बच्चे के पिता यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) हैं। नुसरत जहां ने इंटरव्यू में बताया कि उनको लेकर दुनिया क्या कहती है उन्हें फर्क नहीं पड़ता है।
नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स से अपने रिश्ते को लेकर बात की है। इस बातचीत में नुसरत जहां ने कहा, ‘वह बिल्कुल घबराए नहीं। ये आपसी फैसला था। हमें परवाह नहीं थी कि दुनिया क्या सोचेगी। मुझे पता था कि वे या तो मुझे स्ट्रॉन्ग कहेंगे या फिर मुझे नाम से बुलाएंगे।’ यश दासगुप्ता ने कहा, ‘बच्चा पैदा करने के मेरे अपने कारण हो सकते हैं। लेकिन, मुझे बताओ जो लोग हमारे बारे में बात कर रहे थे, वे क्या उम्मीद कर रहे थे? मैं एक प्रग्नेंट महिला को अपने से दूर कर दूं? क्या दुनिया की नजर में ऐसा करना उचित होता?’
नुसरत जहां की शादी में नहीं चल रहा सबकुछ ठीक? यश दासगुप्ता को कर रहीं डेट? : पिछले कुछ दिनों से नुसरत और निखिल जैन के रिलेशन पर चर्चा चल रही है। इसी बीच नुसरत ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में पब्लिकली बात नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि लोग हमेशा उन्हें निशाने पर रखते हैं और इसलिए वह इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहतीं।
नुसरत अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहती हैं। नुसरत ने साफ तौर पर कहा कि चाहे अच्छी हो या बुरी, यह उनकी पर्सनल लाइफ है और वह इस बारे में बात नहीं करना चाहती हैं।
नुसरत के साथ रिलेशन पर यश ने भी अपना रिऐक्शन देते हुए कहा है कि उन्हें नहीं पता कि नुसरत की पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है। यश ने यह भी कहा कि राजस्थान में ट्रिप पर कोई भी जा सकता है लेकिन अगर नुसरत की पर्सनल लाइफ की बात है तो यह बात उन्हीं से पूछी जाए।
बता दें कि काफी समय एक-दूसरे को डेट करने के बाद नुसरत ने निखिल जैन के साथ तुर्की में 19 जून 2019 को शादी की थी। इस शादी के बाद नुसरत जहां सिंदूर लगाने और हिंदू रीति-रिवाजों को फॉलो करने के कारण मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर भी आ गई थीं।
यश दासगुप्ता ने बच्चा पैदा करने को लेकर कहा कि उन्होंने नुसरत जहां से कहा कि वह बच्चा चाहते हैं लेकिन आखिरी फैसला उन पर छोड़ दिया। यश ने कहा, ‘जब उसने मुझे बताया तो मैं नहीं झुका। मैंने बस उससे पूछा कि वह वह इसके साथ आगे बढ़ना चाहती है। ये मेरी बॉडी नहीं, ये उसकी है। उसे फैसला करना था। मैंने उससे कहा कि उसके फैसले के बावजूद मैं उसका साथ कभी नहीं छोडूंगा। मैं बच्चा चाहता था लेकिन उस पर फैसला थोप नहीं सकता था। उसने मुझसे यहां तक कहा कि अगर तुम्हें बच्चे से कोई लेना-देना नहीं है, तो कोई बात नहीं, मैं बच्चे को रख लूंगी।’
बताते चलें कि कि यश दासगुप्ता और नुसरत जहां बंगाली ऐक्टर्स हैं, दोनों एक साथ कुछ फिल्मों में काम किया है। नुसरत जहां ने 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था। इसके बाद यश दासगुप्ता ने मीडिया को डिलीवरी पर अपडेट देते हुए बताया था मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। बताते चलें कि नुसरत जहां टीएमसी की सासंद भी हैं और उन्होंने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ विवाद में फंस गई थीं। उन्होंने दावा किया था कि साल 2019 में तुर्की में निखिल जैन के साथ उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत मान्य नहीं थीं। निखिल जैन ने दावा किया था कि नुसरत जहां ने शादी के रजिस्ट्रेशन की उनकी रिक्वेस्ट को टाल दिया था।

Related posts

दुखद: स्ट्रेलियाई सिंगर लिल बो वीप का निधन, 22 की उम्र में ली अंतिम सांस

Pradesh Samwad Team

पान मसाला विज्ञापन के लिए अमिताभ ने मांगी माफी, बोले- पैसे मिलते हैं, सोचना पड़ता है

Pradesh Samwad Team

बेटी संग कैलिफोर्निया में स्पॉट हुईं काइली जेनर

Pradesh Samwad Team