19.8 C
Madhya Pradesh
September 19, 2024
Pradesh Samwad
ज़रा हटके

जब 11 बाघों के सामने कूद गया बंदा, खतरनाक वीडियो हुआ वायरल


आए दिन लोग ऐसी हरकतें करते हैं जिनको देखकर किसी दूसरे इंसान के दिमाग में बस यही बात चलती है कि यार कोई ये हरकत कैसे कर सकता है? मामला है चीन का। यहां की राजधानी बीजिंग के एक चिड़ियाघर में एक शख्स ने ऐसी हरकत कर दी कि हर कोई उसे देखता ही रह गया। घूमते-घूमते बंदा चला गया बाघों के आगे, वो भी एक नहीं 11 टाइगर्स के सामने।
इस दिन की बताई जा रही है घटना : यह घटना 21 अक्टूबर की बताई जा रही है। कई सारे पर्यटक घूमने आए थे। तभी अचानक से एक शख्स सफेद टाइगर्स के झुंड के सामने चला गया। इस आदमी की हरकत पर वहां खड़ा हर इंसान चौंका गया। ‘द सन’ के मुताबिक, ये बंदा चिड़ियाघर में सेल्फ ड्राइविंग टूर की सर्विस ले रहा था। इसमें होता ये है कि टूरिस्ट खुद ही ड्राइविंग कर घूम सकते हैं। लेकिन चिड़ियाघर की जीप ड्राइव करते-करते अचानक ये आदमी सफेद बाघों के सामने आ गया।
फिर क्या हुआ? : जब स्टाफ वालों को पता चला कि अब उसकी जान खतरे में है। वो 11 बाघों के सामने खड़ा है, तो उन्होंने एक तरकीब निकाली। उन्होंने बाघ को खाने की चीजें दी, वो बाघों की तरफ उनको फेंकने लगे। इसके फिर शख्स को वहां से निकाल लिया गया। बाद में इस शख्स को पुलिस ने पकड़ लिया।

Related posts

किंग कोबरा और मॉनिटर छिपकली के बीच हुई फाइट, पर जीता कौन?

Pradesh Samwad Team

‘हमें अपने बिस्कुट नहीं बेचती है, पारले जी’, कंपनी के खिलाफ सीसीआई में शिकायत

Pradesh Samwad Team

NASA ने शेयर की ब्लैक होल के ‘छल्लों’ की अनोखी तस्वीर, लोग बोले- ‘अरे, ये तो कार्टून है!’

Pradesh Samwad Team