21.8 C
Madhya Pradesh
September 17, 2024
Pradesh Samwad
Uncategorizedमध्य प्रदेश

एलएनसीटी यूनिवर्सिटी के कुलाधिपती जे.एन.चौकसे का शिक्षा क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए राज्यपाल द्वारा सम्मानित

भोपाल मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ‘चैंपियंस ऑफ चेंज मध्य प्रदेश’ पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। एलएनसीटी समूह के संस्थापक अध्यक्ष एवं एलएनसीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर जय नारायण चौकसे को प्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई पटेल और सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश केजी बालाकृष्णन ने ‘चैंपियंस ऑफ चेंज’ के पुरस्कार से सम्मानित किया।

‘चैंपियंस ऑफ चेंज मध्य प्रदेश’ पुरस्कार समारोह के दूसरे संस्करण को लेकर भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे हॉल में भव्य तैयारियां की गई। समारोह में शामिल होने पहुंचे प्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल और सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश केजी बालाकृष्णन ने समाज के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े प्रतिष्ठित शख्सियतों को सम्मानित किया।

इस दौरान राज्यपाल मंगू भाई पटेल ने अपने संबोधन में कहा कि चैंपियन ऑफ चेंज जैसे अवॉर्ड समाज में नई चेतना का संचार करते हैं। मध्य प्रदेश में कई महत्वपूर्ण लोगों ने अलग-अलग क्षेत्रों में नाम कमाया है। जिन व्यक्तियों और शख्सियतों को सम्मानित किया गया

Related posts

कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के किसानों को प्रमाण पत्र बांटे, लेकिन कर्ज माफ नहीं किया : तोमर

Pradesh Samwad Team

मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने मंगलवार को घोषणा की कि वह राज्य के सबसे बड़े शहर इंदौर में पानी बचाने के लिए ‘‘जल हठ’’ के नाम से सामाजिक मुहिम शुरू करेंगे।

Pradesh Samwad Team

सीनियर ने दो स्कूली छात्रों पर किया चाकू से हमला, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

Pradesh Samwad Team