27.3 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Pradesh Samwad
खेल

इंग्लैंड की लगातार दूसरी जीत, बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया


टी20 विश्वकप के सुपर 12 के ग्रुप 1 की दो टीमों इंग्लैंड और बांग्लादेश का मैच अबुधाबी के मैदान में खेला गया। पहले बल्लेबाजी के लिए आई बांग्लादेश की टीम 20 ओवरों में सिर्फ 8 विकेट के नुकसान पर 124 रन ही बना पाई और इंग्लैंड के सामने 125 रन का लक्ष्य रखा। इंग्लैंड की टीम ने 125 के लक्ष्य को 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। इंग्लैंड के लिए जेसन रॉय ने 61 रन की पारी खेली और टीम को बड़ी जीत दिलाई।
इंग्लैंड के लिए आखिरी ओवर फेंकने आए टाइमल मिल्स ने इस ओवर में 2 विकेट निकालकर बांग्लादेश की पारी को 124 रन पर ही रोक दिया।
बांग्लादेश टीम को 7वां झटका टाइमल मिल्स ने दिया। मिल्स ने मेहदी हसन को 11 रन पर आउट करके अपना पहला विकेट हासिल किया।
लिविंगस्टोन ने बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह को 19 रन पर आउट करके इंग्लैंड को छठी सफलता दिलाई।
बांग्लादेश की पारी को आगे बढ़ा रहे मुशफिकुर रहीम को लिविंगस्टोन ने आउट कर बांग्लादेश को बड़ा झटका दिया। अफीफ हुसैन 5 रन बनाकर रन आउट हुए।
फॉर्म में चल रहे शाकिब अल हसन को क्रिस वोक्स ने 4 रन पर आउट कर इंग्लैंड की टीम को तीसरी सफलता दिलाई।
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए बांग्लादेशी टीम की शुरूआत अच्छी रहीं है और 14 रन पर ही पहला विकेट गंवा दिया। मोईन अली ने लिटन दास को आउट करके इंग्लैंड को पहली सफलता दिलाई। अगली ही गेंद पर नईम भी 5 रन बनाकर आउट हो गए।
प्लेइंग 11 : इंग्लैंड : जेसन रॉय, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मालन, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मॉर्गन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, क्रिस वोक्स, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद, टाइमल मिल्स।
बांग्लादेश : मोहम्मद नईम, लिटन दास, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, महमुदुल्लाह (कप्तान), अफिफ हुसैन, नूरुल हसन (विकेटकीपर), महेदी हसन, शोरफुल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान, नसुम अहमद

Related posts

ऑप्टिकल्स क्लब सिवनी ने विद्या भूमि क्लब छिंदवाड़ा को 298 रनों से पराजित कर अपना मैच जीता

Pradesh Samwad Team

आखिरी गेंद में चाहिए थे छह रन, ट्रेंट बोल्ट ने गेंद मैदान से बाहर भेज दी

Pradesh Samwad Team

‘वीरुओं’ की बात ही अलग है…सभी उनके फैन हैं, सचिन ने धर्मेंद्र के साथ तस्वीर शेयर की

Pradesh Samwad Team